प्रेमानंद महाराज से जानिए राधा रानी के 28 नाम, मान्यता के अनुसार जप करने से होती है हर मनोकामना पूरी

प्रेमानंद महाराज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमानंद महाराज राधा रानी के 28 चमत्कारी नाम बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
2

Names Of Radha Kishori: मनोकामना पूर्ति के लिए भक्त कितने जतन करते हैं. कुछ अपने आराध्य का दिन रात जाप करते हैं. कुछ भक्त उपवास (Fast) रखते हैं और भगवान की पूजा अर्चना में लीन रहते हैं. कुछ भक्त कोई संकल्प लेते हैं और मनोकामना पूर्ती के बाद उसे पूरी सच्चाई के साथ निभाते हैं. ऐसे भक्त जो सारे जतन कर चुके हैं लेकिन उनकी मनोकामना (Wishes) पूर्ण नहीं हो रही है. उन्हें राधा रानी (Radha Rani) के चमत्कारी नामों का जाप करना चाहिए. राधा रानी को पूजने वाले वृंदावन के संत प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) ने राधा रानी के ऐसे 28 चमत्कारी नाम बताए हैं. जिनका जाप करने से हर मनोकामना पूर्ण होने की मान्यता है.

संत से जाने चमत्कारी मंत्र

प्रेमानंद महाराज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम हैंडल गिरधर महाराज ने भी उनका ये वीडियो अपने हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में प्रेमानंद महाराज राधा रानी के 28 चमत्कारी नाम बता रहे हैं. और उनके जाप करने का सही तरीका भी बता रहे हैं. प्रेमानंद महाराज का दावा है कि इन 28 नामों के सही तरीके से जाप करने से समस्त मनोकामना पूरी होती हैं. अपने वीडियो में प्रेमानंद महाराज कहते हैं कि इन 28 नामों के जाप से इंसान के सारे कष्ट कट जाते हैं और दुख दर्द भी दूर होते हैं. आप भी जानिए कौन कौन से हैं राधा रानी के ये 28 नाम. और खुद प्रेमानंद महाराज के वीडियो से जानिए उनके जाप का सही तरीका क्या है.

Advertisement

राधा रानी के 28 चमत्कारी नाम

1. राधा 

2. रासेश्वरी 

3. रम्या 

4. कृष्ण मत्राधिदेवता 

5. सर्वाद्या 

6. सर्ववन्द्या 

7. वृन्दावन विहारिणी 

8. वृन्दा राधा 

9. रमा 

10. अशेष गोपी मण्डल पूजिता 

11. सत्या 

12. सत्यपरा 

13. सत्यभामा 

14. श्री कृष्ण वल्लभा 

15 वृष भानु सुता 

16. गोपी 

17. मूल प्रकृति 

18. ईश्वरी 

19. गान्धर्वा 

20. राधिका 

21. रम्या 

22. रुक्मिणी 

23. परमेश्वरी 

24. परात्परतरा

25. पूर्णा

26. पूर्णचन्द्रविमानना 

27. भुक्ति- मुक्तिप्रदा  

28. भवव्याधि-विनाशिनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article