Mangal transit : मंगल ग्रह की वक्री चाल इन 4 राशियों पर डालेगी अच्छा प्रभाव, जानिए उनके नाम

zodiac sign 2022 : हालांकि ग्रहों की वक्री चाल अच्छी नहीं मानी जाती है लेकिन मंगल ग्रह की ठीक होती है. ऐसे में चलिए जानते हैं इस ग्रह की वक्री चाल किन 4 राशि वालों के लिए लाभकारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Mangal transit 2022 : लाल ग्रह यानि की मंगल पिछले महीने की 16 तारीख को वृषभ राशि (taurus 2022) में प्रवेश किया था जिसमें 30 अक्टूबर को वक्री (mars vakri 2022) हो गए हैं. हालांकि ग्रहों की वक्री चाल अच्छी नहीं मानी जाती है लेकिन मंगल ग्रह (mangal grah 2022) की अच्छी होती है. ऐसे में चलिए जानते हैं मंगल ग्रह की वक्री चाल किन 4 राशि (zodiac sign 2022) वालों के लाभकारी होने वाली है.

मंगल ग्रह की वक्री चाल के क्या फायदे हैं ?

  • सिंह राशि के जातकों का भी आर्थिक पक्ष इस दौरान मजबूत रहेगा. इस दौरान धन लाभ और खर्च दोनों होंगे. आपकी मेहनत का फल पूर्ण मिलेगा. प्रॉपर्टी में निवेश करेंगे वेतन में भी वृद्धि होगी.

  • कन्या राशि के जातकों के लिए मंगल की वक्री स्थिति बहुत लाभकारी होने वाली है. इस दौरान आप वाहन या घर खरीदने की योजना बना सकते हैं. मान सम्मान में वृद्धि होगी.

  • वृषभ राशि के लिए मंगल ग्रह का गोचर आर्थिक स्थिति सुधारने वाला होगा. आप इस दौरान किसी चीज में निवेश करते हैं तो लाभ होगा. लेकिन सेहत को लेकर थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत होगी.

  • कुंभ राशि वालों को भी सकारात्मक प्रभाव होने वाले हैं. इस राशि के जातकों की कुंडली में मंगल ग्रह पंचम भाव में होंगे जो संतान, शिक्षा, बुद्धि, प्रेम का होता है. इस अवधि में आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. किसी भी शार्टकट से बचने की कोशिश करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

उत्तर प्रदेश : गोरखपुर में उगते सूर्य को अर्घ्‍य देने के लिए जुटे लोग 

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article