लक्ष्मी नारायण योग से बदलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, इस तारीख से दूर होगा हर कष्ट !

18 जनवरी को शुक्र धनु राशि में आएंगे. धनु राशि में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा. इस योग के प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा और उनके जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
लक्ष्मी नारायण योग से कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं.

Venus Transit January 2024: जनवरी में सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह अपनी राशि बदलने वाले हैं. 7 जनवरी को बुध वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 18 जनवरी को शुक्र धनु राशि में आएंगे. धनु राशि में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग (Laxminarayan Yog) बनेगा. इस योग के प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा और उनके जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है. आइए जानते हैं लक्ष्मी नारायण योग से किन 5 राशियों को सबसे ज्यादा लाभ होने जा रहा है.

1. मेष राशि

करियर में नई ऊंचाईयां हासिल होंगी. रोमांटिक लाइफ अच्छी चलेगी. आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. कड़ी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. पत्नी के साथ खुशनुमा रिश्ता बना रहेगा. नौकरी और कारोबार में नए अवसर प्राप्त होंगे.

2. सिंह राशि 

नौकरीपेशा वालों के लिए यह समय काफी शुभ रहेगा. ऑफिस में नई पहचान बनेगी. नए जॉब के ऑफर मिलेंगे. नौकरी की तलाश करने वालों का इंतजार खत्म होगा और इंटरव्यू में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेगी. आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी.

3. कन्या राशि 

लक्ष्मी नारायण योग से कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा. नई सफलता मिलने का समय है. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय शुभ है. पार्टनर का साथ मिलेगा. जिंदगी सुख-सुविधाओं के बीच बीतेगी.

4. तुला राशि 

शुक्रदेव की कृपा से आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. सकारात्मक सोच तरक्की की राह खोलेगी. पार्टनरशिप के बिजनेस में धन लाभ हो सकता है. कार्यों के अच्छे परिणाम आएंगे. लंबे समय से परेशान कर रही बीमारी से राहत मिलेगी और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

5. कुंभ राशि 

शुक्र गोचर का प्रभाव कुंभ राशि वालों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपकी जीत होगी. सपनों को साकार करने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. समय बेहद शुभ रहेगा.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
झूठ फैलाने वालों की सच सुनने की हिम्मत नहीं- Rajya Sabha में PM Modi का विपक्ष पर हमला
Topics mentioned in this article