विज्ञापन
Story ProgressBack

लक्ष्मी नारायण योग से बदलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, इस तारीख से दूर होगा हर कष्ट !

18 जनवरी को शुक्र धनु राशि में आएंगे. धनु राशि में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा. इस योग के प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा और उनके जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है.

Read Time: 3 mins
लक्ष्मी नारायण योग से बदलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, इस तारीख से दूर होगा हर कष्ट !
लक्ष्मी नारायण योग से कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं.

Venus Transit January 2024: जनवरी में सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह अपनी राशि बदलने वाले हैं. 7 जनवरी को बुध वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 18 जनवरी को शुक्र धनु राशि में आएंगे. धनु राशि में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग (Laxminarayan Yog) बनेगा. इस योग के प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा और उनके जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है. आइए जानते हैं लक्ष्मी नारायण योग से किन 5 राशियों को सबसे ज्यादा लाभ होने जा रहा है.

1. मेष राशि

करियर में नई ऊंचाईयां हासिल होंगी. रोमांटिक लाइफ अच्छी चलेगी. आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. कड़ी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा. पत्नी के साथ खुशनुमा रिश्ता बना रहेगा. नौकरी और कारोबार में नए अवसर प्राप्त होंगे.

2. सिंह राशि 

नौकरीपेशा वालों के लिए यह समय काफी शुभ रहेगा. ऑफिस में नई पहचान बनेगी. नए जॉब के ऑफर मिलेंगे. नौकरी की तलाश करने वालों का इंतजार खत्म होगा और इंटरव्यू में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेगी. आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी.

3. कन्या राशि 

लक्ष्मी नारायण योग से कन्या राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा. नई सफलता मिलने का समय है. नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय शुभ है. पार्टनर का साथ मिलेगा. जिंदगी सुख-सुविधाओं के बीच बीतेगी.

4. तुला राशि 

शुक्रदेव की कृपा से आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. सकारात्मक सोच तरक्की की राह खोलेगी. पार्टनरशिप के बिजनेस में धन लाभ हो सकता है. कार्यों के अच्छे परिणाम आएंगे. लंबे समय से परेशान कर रही बीमारी से राहत मिलेगी और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

5. कुंभ राशि 

शुक्र गोचर का प्रभाव कुंभ राशि वालों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपकी जीत होगी. सपनों को साकार करने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. समय बेहद शुभ रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुध प्रदोष व्रत पर मिलेगा भगवान शिव और मां पार्वती का आशीर्वाद, मान्यतानुसार पूजा के बाद दान करें ये चीजें
लक्ष्मी नारायण योग से बदलने वाली है इन 5 राशियों की किस्मत, इस तारीख से दूर होगा हर कष्ट !
वैशाख माह की विनायक चतुर्थी है खास, इस स्तोत्र का पाठ करना माना जाता है बेहद शुभ
Next Article
वैशाख माह की विनायक चतुर्थी है खास, इस स्तोत्र का पाठ करना माना जाता है बेहद शुभ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;