ग्रेटर कैलाश में जिम मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

जानकारी मिली है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था. उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी दोस्त भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने जांच के लिए टीम का गठन कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर अफगानी मूल के जिम मालिक की हत्या कर दी. जिस शख्स की हत्या की गई उसका नाम नादिर शाह बताया जा रहा है जो कि अफगान मूल का है. पुलिस को ग्रेटर कैलाश में करीब 6 से 8 राउंड फायरिंग की सूचना मिली. नादिर को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. 

नादिर का रोहित चौधरी गैंग से संबंध

शुरुआत में पुलिस को यह गैंगवार से जुड़ा मामला लग रहा है. नादिर का दुबई में भी कारोबार है, वहीं उस पर कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. नादिर रोहित चौधरी गैंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है, रोहित चौधरी गैंग लॉरेंस विश्नोई का विरोधी गैंग है. पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है. बताया ये भी जा रहा है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था. कहा ये भी जा रहा है कि उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी उसके दोस्त हैं.

हमलावरों ने कैसे की नादिर की हत्या

नादिर रात में सफेद रंग की टी शर्ट पहले जिम के बाहर खड़ा था. तभी रात करीब 10:40 बजे वहां एक लड़का चेक शर्ट पहनकर आता है. काली कार के बगल में खड़े किसी से बात कर रहे नादिर पर कई राउंड फायरिंग करता है. ताबड़तोड़ फायरिंग में नादिर बुरी तरह घायल हो जाता है. जिसके बाद सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

क्या रोहित गोदारा गैंग ने कराई हत्या

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हो रही है, जिसमें नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है. हालांकि एनडीटीवी इस पोस्ट की पुष्टि नहीं कर रहा है. रोहित गोदारा नाम से एक पोस्ट लिखी गई है जिसमें लिखा है रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार जो आज दिल्ली में नादिर का मर्डर हुआ, वो हमने कराया. जो हमारे भाई तिहाड़ में है. समीर बाबा भाई का मैसेज आया था कि वो हमारे दुश्मनों से मिलकर हमारे धंधों में रोड़ा बन रहा है. इसलिए हमने मरवा दिया. जो भी हमारे किसी दुश्मन का साथ देगा उसका यही हाल होगा.

Advertisement

5-6 महीने पहले ही खोला था जिम

मौके पर मौजूद RWA की प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि स्कूटी पर दो युवक आए थे, जिन्होंने अंधाधुंध गोली चलाई एक दर्जन से ज्यादा राउंड गोली चली हैं. जिसे गोली मारी गई है उसने 5-6 महीने पहले ही जिम यहां पर खोला था. जब जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगे थे, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उन पर गोली चलाई और उसके बाद वहां से फरार हो गए. मौके से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी पर भी कई गोली लगी है, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है. इस मामले को सुलझाने के लिए आगे का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीम में बना दी गई हैं.डीसीपी का कहना है टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्दी मामले के बारे में पता लग जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
S Jaishankar Exclusive Interview: मेन्युफैक्चरिंग पर मोदी सरकार ने क्या किया? सुनिए विदेशमंत्री से