दिल्ली के लालकिला ग्राउंड की रामलीला में दिग्गज अभिनेता निभाएंगे भूमिका, यहां जानें और क्या- क्या होगा खास

आम आदमी पार्टी के नेता बृजेश गोयल रावण के पुत्र मेघनाद की भूमिका निभाएंगे और आर्मी की मेजर शालू वर्मा महाराज दशरथ की पत्नी केकई का किरदार करेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली के लालकिला ग्राउंड में 3 से 13 अक्टूबर तक रामलीला का मंचन किया जाएगा. वहीं दशहरा पर्व 12 अक्टूबर को मनाया जाएगा. लव कुश रामलीला कमेटी ने इस वर्ष के रामलीला मंचन के लिए फिल्मी अभिनेताओं और राजनेताओं को महत्वपूर्ण भूमिकाएं सौंपी हैं. कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि रामलीला 3 से 13 अक्टूबर तक लालकिला ग्राउंड में आयोजित की जाएगी. हर बार की तरह इस बार भी रामलीला को खास बनाने की तमाम कोशिश की जा रही है. अबकी बार की रामलीला में क्या खास होगा, यहां जानिए-

दिग्गज अभिनेता रामलीला में निभांएगे भूमिका

हास्य अभिनेता असरानी राजा जनक के प्रमुख मंत्री की भूमिका निभाएंगे, जबकि फेमस सिंगर शंकर साहनी केवट के रूप में प्रभु श्री राम को नईया पार कराएंगे. आम आदमी पार्टी के नेता बृजेश गोयल रावण के पुत्र मेघनाद की भूमिका निभाएंगे और आर्मी की मेजर शालू वर्मा महाराज दशरथ की पत्नी केकई का किरदार करेंगी.

रामलीला की भूमिका पर क्या बोले असरानी

असरानी ने कहा, "मुझे रामलीला में कोई भी किरदार निभाना गर्व की बात है. मैंने पहले नारद मुनि का किरदार निभाया था और अब राजा जनक के दरबार में प्रमुख मंत्री की भूमिका निभा रहा हूं."

शंकर साहनी की प्रतिक्रिया

शंकर साहनी ने कहा, "मैं केवट का किरदार निभा रहा हूं और प्रभु श्री राम जी को गाते हुए गंगा पार कराऊंगा. यह किरदार मेरे लिए बहुत खास है."

आम आदमी पार्टी नेता बृजेश गोयल की टिप्पणी

बृजेश गोयल ने कहा, "मैं मेघनाद का किरदार निभा रहा हूं, जो चुनौतीपूर्ण है. मैं इसके लिए तैयारी कर रहा हूं और कमेटी द्वारा चुने जाने के लिए धन्यवाद करता हूं."

मेजर शालू वर्मा की प्रतिक्रिया

मेजर शालू वर्मा ने कहा, "महाराज दशरथ की महारानी केकई का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैं इस भूमिका के लिए तैयारी कर रही हूं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: भारत में इज़रायल के Ambassador Reuven Azar का NDTV पर Exclusive इंटरव्यू
Topics mentioned in this article