गला घोटकर हत्‍या, फिर सिगरेट से दागा और तोड़ दिया दांत ... दिल्‍ली में डेढ़ साल के बच्‍चे की निर्मम हत्‍या

दिल्‍ली के आनंद पर्वत इलाके में एक डेढ़ साल के बच्‍चे की हत्‍या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद उनका बच्‍चा बच जाता.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्‍मक फोटो
नई दिल्‍ली:

दिल्ली (Delhi) के आनंद पर्वत इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां डेढ़ साल के एक बच्‍चे की निर्मम हत्या (Child Muder) कर दी गई. गला दबाकर हत्‍या करने के बाद भी आरोपियों का जब मन नहीं भरा तो उन्‍होंने मासूम के शरीर को सिगरेट से कई जगह जलाया और उसका एक दांत भी तोड़ दिया. इस घटना को लेकर मृतक के परिजन पुलिस से भी नाराज हैं. उन्‍होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया, जिसके बाद हरकत में आई दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, आनंद पर्वत गली नंबर दस में किसी ने डेढ़ साल के बच्‍चे का मर्डर कर दिया. बच्‍चे की हत्‍या गला दबाकर की गई. यह घटना ट्रांजिट कैंप के अंदर घटी. घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस के डीसीपी भी पहुंचे. 

पुलिस से नाराज परिजन 

मृतक बच्चे की मां का आरोप है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद उनका बच्चा बच सकता था. उनका कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस से अपने बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. 

स्थानीय लोगों का भी फूटा गुस्सा

इस घटना से इलाके के लोग भी काफी गुस्से में हैं. उनका कहना है कि ट्रांजिट कैंप के बगल में पुलिस थाना होने के बावजूद यहां सभी प्रकार के नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. इस वजह से यहां आए दिन कोई न कोई वारदात हो जाती है. उनका यह भी आरोप है कि कैंप में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चालू नहीं हैं. 

जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे. 

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली पुलिस ने साइबर क्राइम करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, मास्टरमाइंड समेत 7 लोग गिरफ्तार
* 2 लाख रुपये से अधिक मूल्य के नकली नोट जब्त, सीक्रेट ऑपरेशन में 2 लोग गिरफ्तार
* दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल पर LG ने लगाए गंभीर आरोप, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली
Topics mentioned in this article