दिल्ली: उत्तरी MCD के 'अनसेफ' घोषित अस्पताल में हो रहा मरीजों का इलाज, AAP ने की पुलिस में शिकायत

विधायक आतिशी समेत आप नेताओं ने गुरुवार को राजन बाबू अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्तर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष विकास गोयल ने मुखर्जी नगर पुलिस स्टेशन में उत्तरी एमसीडी के अस्पताल की जर्जर इमारत में मरीजों के इलाज को लेकर भाजपा नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.  शिकायत में कहा गया कि उत्तरी एमसीडी के राजन बाबू अस्पताल के खस्ताहाल होने के बावजूद मरीजों का इलाज किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी ने यह जानकारी दी. 

गोयल ने कहा, "मैंने राजन बाबू अस्पताल का जायजा लिया और पाया कि अस्पताल की दयनीय स्थिति के बावजूद वहां मरीजों का इलाज किया जा रहा है. नगर निगम ने इस संबंध में सूचना बोर्ड भी लगाया है, जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि इमारत असुरक्षित है." 

उन्होंने कहा, "नॉर्थ एमसीडी के मेयर राज इकबाल सिंह इस अस्पताल की निगरानी करते हैं. निगम द्वारा अस्पताल की इमारत को खतरनाक घोषित करने के बावजूद वार्डों में मरीजों का इलाज जारी रखना न केवल निगम के नियमों के खिलाफ है बल्कि मरीजों और कर्मचारियों के हितों के खिलाफ भी है." 

बता दें कि विधायक आतिशी समेत आप नेताओं ने गुरुवार को राजन बाबू अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था.

आतिशी ने गुरुवार को कहा, "नॉर्थ MCD के राजन बाबू हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया. जिस बिल्डिंग को ‘ख़तरनाक' घोषित कर दिया गया है, जो किसी भी समय गिर सकती है- उसमें मरीज़ों को रखा गया है और उनका इलाज चल रहा है! ऐसा लगता है कि भाजपा शासित MCD ने दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है!"

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article