ग्रेटर नोएडा : ईको विलेज-2 सोसाइटी में दूषित पानी पीने से 200 से ज्यादा बीमार, अस्पताल में लगी भीड़

फिलहाल सभी बीमार लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस मामले पर सोसायटी में रह रहे लोगों का कहना है कि 2 दिन पहले केमिकल से पानी की टंकी साफ करवाई थी, पानी की टंकी में केमिकल रह गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ईको विलेज 2 सोसाइटी में दूषित पानी पीने से 200 से अधिक लोग बीमार हो गए हैं. 200 लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. बीमार लोगों को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के ईको विलेज 2 में 2 दिन पहले ही टंकी की सफाई करवाई गई थी. टंकी की सफाई कैमिकल से की गई थी. सफाई के बाद कैमिकल टंकी में ही रह गया था, जिसके कारण ये घटना हुई.

जानकारी के मुताबिक, अभी तक 4 बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं. बीमार होने के कारण डॉक्टर की क्लिनिक में भीड़ हो गई है. फिलहाल डॉक्टर की क्लिनिक में भीड़ है. 

बाहर से मंगवाया जा रहा है पानी

सोसायटी में दूषित पानी पीने से 200 से अधिक लोग बीमार हो गए हैं. ऐसे में सोसायटी के रहवासी बाहर से पानी मंगवा रहे हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे डिलीवरी बॉय बार-बार पानी लेकर आ रहा है.

फिलहाल सभी बीमार लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस मामले पर सोसायटी में रह रहे लोगों का कहना है कि 2 दिन पहले केमिकल से पानी की टंकी साफ करवाई थी, पानी की टंकी में केमिकल रह गया था, जिसके कारण ये मामला हुआ है.

फिलहाल लोग बाहर से पानी मंगा कर पी रहे हैं. अभी सोसायटी का पानी इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, महिलाओं समेत बच्चों को हॉस्पिटल में एडमिट  करवाना पड़ा है.

रात के 12 बजे भी डॉक्टर अभी भी उन बच्चो को देख रहे हैं, जिन्हें वॉमिटिंग की समस्या हो रही है. इको विलेज 2 सोसाइटी के लोगों का कहना है की उनके मेडिकल मदद चाहिए, हालात ठीक नही है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग