बेटी के अफेयर से गुस्साए पिता ने की थी हत्या, मथुरा में ट्रॉली बैग में मिली लाश की हुई शिनाख्त: सूत्र

17 नवंबर की दोपहर आयुषी का उस लड़के को लेकर मां से झगड़ा हुआ. फिर मां ने पिता को इसके बारे में बता दिया. पहले से मां और पिता दोनों ने मिलकर बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं मानने पर गुस्से में आए पिता ने लाइसेंस रिवॉल्वर से सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे ट्रॉली बैग में मिली लाश की शिनाख्त हो गई है. पुलिस के मुताबिक, लाश आयुषी यादव (21) की है, जो बदरपुर की रहने वाली थी. रविवार को मृतका की मां और भाई ने शव की शिनाख्त की. पुलिस के मुताबिक, मामला ऑनर किलिंग का है. पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, आयुषी के पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिर ट्रॉली बैग में लाश को रखकर उसे एक्सप्रेस-वे के किनारे फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मर्डर वेपन की भी तलाश में जुटी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आयुषी चौधरी बदरपुर के गली नंबर 65 गांव मोड बंद में रहती थी. उसका भरतपुर के रहने वाले एक लड़के से अफेयर था. यह लड़का उसके क्लासमेट का रिश्तेदार है. माता-पिता को बेटी का ये अफेयर मंजूर नहीं था. 17 नवंबर की दोपहर आयुषी का उस लड़के को लेकर मां से झगड़ा हुआ. फिर मां ने पिता को इसके बारे में बता दिया. पहले से मां और पिता दोनों ने मिलकर बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं मानने पर गुस्से में आए पिता ने लाइसेंस रिवॉल्वर से सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आयुषी अक्सर देर रात तक घर से बाहर रहती थी, जो पिता को नागवार था. सूत्र यह भी दावा कर रहे हैं कि उसने परिवार की मर्ज़ी के बिना दूसरी जाति के युवक से शादी कर ली थी. इन्हीं सब वजहों से नाराज़ पिता ने बेटी की हत्या कर दी और शव को सूटकेस में भरकर मथुरा में फेंक दिया. मथुरा एसपी के मुताबिक, बेटी के कत्ल के आरोप में मां-बाप को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ जारी है.

Advertisement


इससे पहले रविवार को मथुरा में पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंची आयुषी की मां ब्रजवाला और भाई आयुष ने शव की शिनाख्त की. शिनाख्त के बाद परिवार बिना किसी से बात किए सीधे पुलिस के साथ गाड़ी में बैठकर निकल गए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के पास सूटकेस में मिली महिला की लाश

UP: नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को 7 साल कारावास की सजा

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree
Topics mentioned in this article