शिबा इनु के बर्न रेट में 322% की बढ़ोत्तरी, कीमत बढ़ने के हैं संकेत?

हाल ही में शिबा इनु में रैली देखी गई थी जिसके कारण निवेशकों का ध्यान इसने खींचा था. इसके बाद शिबा इनु की बर्निंग में कमी आ गई थी और डेड वॉलेट्स में भेजे जाने वाले टोकनों की संख्या काफी कम हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पिछले 24 घंटों में शिबा इनु की कीमत में 11% की गिरावट आई है

Shiba Inu में बर्निंग एक्टिविट एक बार फिर से जोर पकड़ रही है. पिछले एक महीने से लगातार टोकन बर्निंग के बाद हाल ही में इसके बर्न रेट में कमी आ गई थी, लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शिबा इनु का बर्न रेट 300% से भी ज्यादा बढ़ गया है. इससे संकेत मिलता है कि शिबा इनु में बर्निंग एक्टिविटी एक बार फिर से जोर पकड़ रही है. हालांकि, साधारण तौर पर होने वाली टोकन बर्निंग दर से अभी भी यह दर कम ही है. 

Shiba Inu की बर्निंग को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म Shibburn ने ताजा आंकड़े जारी किए हैं, जिसके मुताबिक पिछले एक दिन में शिबा इनु का बर्निंग रेट 322% बढ़ गया है. हाल ही में शिबा इनु में रैली देखी गई थी जिसके कारण निवेशकों का ध्यान इसने खींचा था. इसके बाद शिबा इनु की बर्निंग में कमी आ गई थी और डेड वॉलेट्स में भेजे जाने वाले टोकनों की संख्या काफी कम हो गई थी. बीते वीकेंड पर शिबा इनु की कीमत में 35% तक की बढ़ोत्तरी हो गई थी. 

Advertisement


Shibburn ट्विटर हैंडल की पोस्ट से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में शिबा इनु के मात्र 64,506,471 टोकन ही बर्न किए गए हैं. यह बर्निंग भी 10 अलग-अलग ट्रांजैक्शंस में की गई है. खबर लिखे जाने के कुछ घंटे पहले तक भी टोकनों की कुछ संख्या डेड वॉलेट्स में भेजी गई है. इस दौरान एक सिंगल ट्रांजैक्शन में 4,854,572 टोकन बर्न किए गए. 

पिछले कुछ दिनों से शिबा इनु की कीमत में बढ़ोत्तरी का दौर चल रहा है. इसका अगला पड़ाव $0.00002050 पर बताया जा रहा है. हालांकि, आज का दिन शिबा इनु के लिए अच्छी शुरुआत साबित नहीं हुआ है. खबर लिखे जाने के समय पर शिबा इनु की कीमत ₹ 0.001052 पर ट्रेड कर रही थी. पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 11% की गिरावट आई है. उम्मीद की जा रही है कि शिबा इनु कीमत में आई बढ़ोत्तरी को आगे लेकर जा सकता है. वहीं, मध्य में कीमत में ठहराव की संभावनाएं भी अधिक हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?