दिल्ली के रोहिणी में मृत मिली यूपी की महिला, लिव-इन पार्टनर लापता

अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे जब मकान मालिक दूसरी मंजिल पर आया तो उसने महिला के कमरे का दरवाजा आंशिक रूप से खुला था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी में 36 वर्षीय महिला अपने किराए के मकान में कथित तौर पर मृत पाई गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि महिला इस घर में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रहती थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को रोहिणी दक्षिण थाना पुलिस को सूचना मिली कि मंगोलपुर कलां गांव में एक इमारत की दूसरी मंजिल में एक महिला अपने कमरे में मृत पाई गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि महिला उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली थी.

शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि वह एक व्यक्ति के साथ घर में रह रही थी, जो आगरा का मूल निवासी है. माना जाता है कि वह पिछले 10 दिनों से अधिक समय से उसका लिव-इन पार्टनर था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर के मालिक ने बताया कि उसने दोनों को आखिरी बार बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे देखा था.

अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे जब मकान मालिक दूसरी मंजिल पर आया तो उसने महिला के कमरे का दरवाजा आंशिक रूप से खुला और शरीर में कोई हरकत होता नहीं पाया. जांच के दौरान शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले. शव को बीएसए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam
Topics mentioned in this article