दिल्ली : ब्लिंकिट डिलीवरी ब्वॉय के पता पूछने पर महिला ने चाकू से किया हमला

डिलीवरी एजेंट पर हमला करने वाली आरोपी महिला ने महिला पुलिस के बाल तक नोच लिए और हाथापाई की, पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी महिला पर काबू पा सकी.

Advertisement
Read Time: 16 mins

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 स्थित डीडीए फ्लैट में पता पूछने पर एक महिला ने ब्लिंकिट डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से हमला कर दिया. महिला ने तीन से चार बार युवक के ऊपर चाकू से हमला किया. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला को काबू करने का प्रयास किया. लेकिन आरोपी महिला चाकू दिखा कर सबको धमका कर डराती रही. वहीं पुलिस ने स्थानीय महिलाओं की मदद से आरोपी महिला से चाकू छीना तो आरोपी महिला लड़की का डंडा लेकर पुलिस पीसीआर वेन समेत कई गाड़ियों को तोड़ने की कोशिश की.

ऐसे में जब महिला पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी महिला ने महिला पुलिस के बाल तक नोच लिए और हाथापाई की, जहां पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी महिला को काबू किया जा सका. जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई. वही यह हाइवोल्ट ड्रामा घंटो तक चला और महिला की सारी हरकतें सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कमरे में भी कैद हुई. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला 42 साल की है और वह सोसाइटी में किराए के मकान में अकेले रहती है. इससे पहले भी आरोपी महिला ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस शिकायत न होने की वजह से महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

महिला की इन हरकतों से पूरी सोसाइटी परेशान थी. हालांकि घटना के वक्त आरोपी महिला ने जिस युवक पर चाकू से हमला किया था. पुलिस ने उस युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल की पहचान गोलू के रूप में हुई है. पूछताछ में गोलू ने बताया कि वह ब्लिंकिट में डिलीवरी  ब्वॉय का काम करता है. 18 अगस्त की रात को वह डिलीवरी  देने डीडीए फ्लैट में आया था. जहां डीडीए परिसर में गोलू ने सड़क पर जा रही आरोपी महिला से पता पूछा था जिस पर महिला ने गली-गलौज शुरू कर दी. पीड़ित कुछ समझ पाता उससे पहले महिला ने चाकू निकालकर उसके हाथ पर वार कर दिया जिससे वह अपनी स्कूटी छोड़ कर दूर खड़ा हो गया.

Advertisement

इसी बीच महिला ने उसकी स्कूटी को गिरा दिया और चाकू से उसकी स्कूटी पंचर करने की कोशिश की और स्कूटी की चाभी भी निकाल कर झाड़ियों में फेंक दी, बाद में महिला ने ईंट उठाकर पीड़ित की स्कूटी को तोड़ना शुरू किया और घायल युवक को दौड़ा कर कई बार चाकुओं से वार किया. शोर सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को शांत होने को कहा. जिसपर महिला ने गली-गलौज किया. महिला कांस्टेबल ने महिला को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी महिला ने उनके बाल नोच लिए और उसके साथ मारपीट की. इस बीच अन्य स्टाफ ने महिला कांस्टेबल की मदद कर आरोपी महिला को दबोचा लिया. फिलहाल  द्वारका सेक्टर-23 थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 186/323/332/336/353/427 के तहत केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही बारिश से मौसम सुहावना

ये भी पढ़ें : चंद्रयान-3 आज शाम चंद्रमा की सतह पर उतरने के लिए तैयार: 10 बड़ी बातें