दिल्ली : पति के साथ हुए झगड़े के बाद पत्नी ने गोली मारकर की आत्महत्या

रात करीब 1:00 बजे झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरती ने विनोद की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया और उसके बाद रिवाल्वर से चेस्ट में गोली मार ली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में कल रात करीब 1 बजे पति पत्नी के बीच झगड़े के दौरान पत्नी ने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला का नाम आरती (43) है और पति का नाम विनोद है दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. कल रात करीब 1:00 बजे झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरती ने विनोद की लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया और उसके बाद रिवाल्वर से चेस्ट में गोली मार ली.

विनोद मंडी में आढ़ती का काम करता है और उनके तीन बच्चे हैं. आरती ने अपने बच्चों के सामने अपने आप को बाथरूम में बंद किया और गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. जिसको लेकर आदर्श नगर थाने मे हंगामा कर रहे हैं. पुलिस इस जांच में जुटी है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या.

हेल्‍पलाइन 

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ    9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें
TISS iCall    022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी