यूपी : मदरसे में नाबालिग छात्रा से 2 महीने तक मौलवी करता रहा रेप, मोबाइल दिलाने का देता था झांसा

मौलवी ने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक मौलवी के नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि जिस स्कूल में रेप किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है. लोगों ने बताया कि आरोपी शहादत मौलवी भी है. गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के निजी स्कूल के संचालक शहादत ने नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप किया. वह छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल फोन चलाना सिखाने के बहाने रोक लेता था.

मौलवी ने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा. जब छात्रा गुमसुम रहने लगी और स्कूल जाने से मना करने लगी, तो मां को शक हुआ. बेटी से पूछताछ के बाद संचालक की घिनौनी करतूत उजागर हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी शहादत फरार है.

मसूरी थाने के प्रभारी निरीक्षक आरसी पंत ने बताया, जांच में पता चला है कि संचालक ने पहले छेड़खानी की थी. छात्रा चुप रही, तो उसने रेप किया. शहादत ने उसे मोबाइल फोन दिलाने का झांसा भी दिया था. पुलिस ने बताया कि जिस स्कूल में रेप किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है.  स्कूल की मान्यता छठी कक्षा तक की है, पर आठवीं तक कक्षाएं चलती हैं. पुलिस ने बेसिक शिक्षा विभाग से जानकारी मांगी है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता को पुलिस ने भेजा जेल, गाने में जाट समाज के लिए किया था अपशब्दों का प्रयोग

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India
Topics mentioned in this article