UP : भाइयों ने ही बहन की गोली मारकर की हत्या, प्रेम विवाह करने से थे नाराज

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना में फरहाना नाम की एक महिला को उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला की हत्‍या के आरोपी भाई मौके से फरार हो गए. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
मृतक महिला फरहाना ने 2 वर्ष पूर्व गांव के ही शाहिद नाम के एक युवक से प्रेम विवाह किया था.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में रिश्तों के खून का एक मामला सामने आया है, जिसके चलते बुधवार को ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही एक महिला को सरेराह उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हत्यारे भाई घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने हत्‍यारे भाइयों की धरपकड़ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि झूठी शान के चलते इस ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया है, क्योंकि मृतक महिला ने 2 साल पूर्व गांव के ही एक युवक से लव मैरिज की थी, जिससे मृतक महिला के परिजन नाराज बताए जा रहे थे. 

दरअसल घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर अटेरना गांव की है, जहां फरहाना नाम की एक महिला को उसके भाइयों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद महिला की हत्‍या के आरोपी भाई मौके से फरार हो गए. 

बताया जा रहा है कि मृतक महिला फरहाना ने 2 वर्ष पूर्व गांव के ही शाहिद नाम के एक युवक से प्रेम विवाह किया था. जिसके चलते मृतक महिला के परिजन इस विवाह से नाखुश बताए जा रहे थे. 

Advertisement

आशंका जताई जा अपनी झूठी शान के चलते ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया है. बहरहाल इस मामले में मृतक महिला के देवर साकिब का आरोप है कि गोली मार दी. साकिब ने बताया कि वह पार्लर में जा रही थी. इसी दौरान साजिश रचते हुए उसे घेर लिया गया और फिर गोली मार दी गई. साकिब ने आरोप लगाया कि घटना को अंजाम देने वालों में सलमान, धारा, नोमान, फरमान और मेहरबान था. इन सब ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. साथ ही उसने कहा कि कोई रंजिश नहीं थी, बस उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी और इस वजह से ही यह हुआ. 

Advertisement

इस मामले में सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम का कहना है कि मृतक महिला फरहाना अलीपुर अटेरना गांव की रहने वाली थी. महिला की यहीं के एक लड़के के साथ लव मैरिज हुई थी, जो कि इन्‍हीं की बिरादरी का था. बाद में दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी से लड़की का परिवार नाखुश था. अभी दोनों यहां रहने आए थे. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें समझाया भी गया था, लेकिन महिला के बाद अंदर से रंजिश रखे हुए थे. लड़की के सगे भाइयों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में अभी 5-6 लोगों के नाम आ रहे हैं. पुलिस की दो टीम बनाई गई है और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* "मैं गोलियों से नहीं डरता, चुप नहीं बैठूंगा" : जानलेवा हमले के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर
* यूपी : सरकारी नौकरी पाने के लिए परीक्षा में अपनाए गलत तरीके, पुलिस ने AI के जरिए 40 लोगों को पकड़ा
* शराब के नशे में पिता ने मां की पिटाई की, शिकायत करने तीन किमी पैदल चलकर थाने पहुंचा 12 वर्षीय लड़का

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया