यूपी : महोबा में 4 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूट, VIDEO वायरल होने पर भी मुकदमा दर्ज नहीं

देर रात तेल भरवाने के बहाने चारों बदमाश पेट्रोल पंप पहुंचे थे. लूट का विरोध करने पर सेल्समैनों को बेरहमी से पीटने लगे और 10 हजार से अधिक नगदी और मोबाइल फोन को लूटकर भाग निकले.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट करते बदमाश.

उत्तर प्रदेश के महोबा के कबरई थाना क्षेत्र के कानपुर रोड पर बने ओम प्रकाश फिलिंग स्टेशन पर 4 सशस्त्र बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. देर रात तेल भरवाने के बहाने चारों बदमाश पेट्रोल पंप पहुंचे थे. लूट का विरोध करने पर सेल्समैनों को बेरहमी से पीटने लगे और 10 हजार से अधिक नगदी और मोबाइल फोन को लूटकर भाग निकले.

लूट की घटना से जिले के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. घटना की सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा है. इससे कबरई पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं. आपको बता दें कि महोबा में हत्या, लूट, चोरी और मारपीट की वारदात आम बात हो गई है.

 15 अक्टूबर को भी महोबा चर्चा में था. महोबा के चर्चित व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के मामले में दो साल से फरार चल रहे तत्कालीन भगोड़े एसपी मणिलाल पाटीदार ने लखनऊ कोर्ट में 15 अक्टूबर को सरेंडर कर दिया था. भगोड़े पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार द्वारा कोर्ट में सरेंडर करते ही न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

यह भी पढ़ें-

यूक्रेन में परमाणु हथियारों का इस्तेमाल ''हमारे किसी काम का नहीं" : व्लादिमीर पुतिन बोले- यह 'सबसे खतरनाक दौर'

महाराष्ट्र के मंत्री सत्तार ने जिलाधिकारी से पूछा 'क्या आप शराब पीते हैं?' विपक्ष ने घेरा

गुजरात को एक और बड़ी सौगात, टाटा के सहयोग से लगेगा 22 हजार करोड़ का एयरबस प्रोजेक्ट

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम: भारतीय राजनीति का गुडमॉर्निकरण | पढ़ें

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India