Advertisement

नोएडा में थाने के सामने ही आपस में भिड़ गए दो पक्ष, पुलिस के बीच-बचाव के बावजूद जमकर चले लात-घूसे

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मारपीट के वीडियो में देखा जा सकता है कि कोतवाली 39 के सामने दो पक्ष एक दूसरे को देख कर आग बबूला होकर भिड़ गए. फिर दोनों पक्षो के बीच लड़ाई होने लगी. 

Advertisement
Read Time: 9 mins
पुलिसकर्मी ने दोनों पक्षों को बड़ी मुश्किल से अलग किया.
नोएडा:

नोएडा के कोतवाली 39 थाने के सामने सड़क पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए और पुलिस के सामने ही एक दूसरे पर लात-घूसे से बरसाने लगे. पुलिस सारे मामले में बीच-बचाव करती नजर आई और दोनों से अनुरोध भी करती थाने में चल कर बात करते है. इस मारपीट का वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों को एक जांच के संबंध में थाने पर बुलाया गया था. 

इस मामले अधिक जानकारी देने से पुलिस बचती नज़र आई. पुलिस का कहना था कि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई,  शिकायत दर्ज कराई जाएगी तो कार्रवाई भी की जाएगी. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मारपीट के वीडियो में देखा जा सकता है कि कोतवाली 39 के सामने दो पक्ष एक दूसरे को देख कर आग बबूला होकर भिड़ गए. फिर दोनों पक्षो के बीच लड़ाई होने लगी. 

Advertisement

इस दौरान सफेद कपडे पहने हुए शख्स दूसरे शख्स को पीटने लगा. अपने साथी को पीटता देख उसके पक्ष के दोनों लोग भागते हुए आए और उसके उपर घूंसे बरसाने लगे, मौके पर पहुंच मौजूद पुलिसकर्मी दोनों को  छुड़ाता नजर आया और कहता नजर आया कि थाने में चलकर बात करते हैं. पुलिसकर्मी ने दोनों पक्षों को बड़ी मुश्किल से अलग किया.  इसी दौरान थाने से एक और पुलिसकर्मी और महिला कांस्टेबल भी वहां पहुंच गए और पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने में चले गए. 

थाने के सामने सडक हुई इस मारपीट के संबंध में जब अधिकारियों से बातचीत की गई, तो उनका कहना था इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, शिकायत दर्ज कराई जाएगी, तो कार्रवाई की होगी. लेकिन जो मंजर सड़कों को देखने को मिला उससे इतना जरूर लगा कि लोग पुलिस से ज्यादा अपने बाजुओं पर भरोसा करते है.

ये भी पढ़ें : 5 लड़कों ने 17 साल की क्लासमेट का किया यौन शोषण, व्हाट्सएप पर शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें : हत्या के बाद बेटे ने मां की मदद से गड्ढे में गाड़ दिया था सौतेले पिता का सिर, सामने आया नया वीडियो

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Enterprises ने कवर किया Short Seller Report से हुआ समूचा नुकसान, Bloomberg की ताज़ा रिपोर्ट में हुआ ख़ुलासा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: