फरीदाबाद : नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

आरोपी ने 28 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की वारदात को अंजाम दिया था जिस पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत महिला पुलिस थाना एनआईटी में  मुकदमा दर्ज किया गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आरोपी को मामले की पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.
फरीदाबाद:

डीसीपी एनआईटी नीतीश अग्रवाल के द्वारा जघन्य मामलों में अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी  इंस्पेक्टर माया की टीम ने पोक्सो एक्ट के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल है जो स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के नंद गांव का रहने वाला है, जो कि फिलहाल फरीदाबाद के  लक्कड़पुर में रहता है.

आरोपी ने 28 अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की वारदात को अंजाम दिया था जिस पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत महिला पुलिस थाना एनआईटी में  मुकदमा दर्ज किया गया था. महिला थाना पुलिस टीम उप निरीक्षक मुकेश रानी के नेतृत्व में आरोपी को रेड कर फरीदाबाद की सेक्टर 21 से गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : VIDEO : दिल्ली में बाइक सवार से मामूली विवाद के बाद शख्स ने कई लोगों को कार से कुचला

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी की उम्र 26 साल है. आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता दयालबाग चौकी एरिया की रहने वाली है. आरोपी को मामले की पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा
Topics mentioned in this article