VIDEO: नोएडा के एक रेस्तरां के स्टाफ ने सर्विस चार्ज न देने पर ग्राहकों के साथ की मारपीट

नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारियों की मारपीट का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी गार्डन गैलरिया मॉल के लेमन ट्री रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नोएडा:

नोएडा के स्पेक्ट्रम मॉल (Spectrum Mall) में स्थित एक रेस्टोरेंट के स्टाफ पर ग्राहक के साथ मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट के स्टाफ ने सर्विस चार्ज न देने पर खाना खाने आई फैमिली के साथ मारपीट की. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट के कर्मचारी पीड़ित फैमिली के सदस्यों के साथ किस तरह मारपीट कर रहे हैं.

वही मॉल का एक गार्ड बीच बचाव के बजाय वीडियो बनाता भी दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है बीती रात एक परिवार इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था खाना खाने के बाद जब बिल चुकाने की बारी आई तो बिल में सर्विस टैक्स लगाया हुआ था जिसे यह पीड़ित परिवार देना से मना कर था. उसी पर रेस्टोरेंट्स का मैनेजर भड़क गया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. नियम के मुताबिक सर्विस चार्ज देना ग्राहक के ऊपर निर्भर करता है. मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

Advertisement

नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारियों की मारपीट का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी गार्डन गैलरिया मॉल के लेमन ट्री रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Bareilly: Nawabganj में मस्जिद निर्माण को लेकर बवाल, भारी सुरक्षाबल तैनात
Topics mentioned in this article