हरियाणा : संदिग्ध अवस्था में यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत, परिजनों ने लगाया रैगिंग का आरोप

सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) का कहना है कि मृतक बच्चे के परिजनों ने रैंगिंग (Ragging) का आरोप लगाया है. हम सभी एंगल से मामले की जांच (investigation) कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

हरियाणा (Haryana) के सोनीपत में एक विश्वविद्यालय में 19 वर्षीय छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में मृत (Studets death) पाया गया है. वहीं छात्र के परिजनों ने उसके सीनियर्स पर रैगिंग का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मृतक छात्र रैगिंग (Ragging) का सामना कर रहा था और परेशान था. गुजरात (Gujarat) के वडोदरा के रहने वाले संस्कार चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन सेकेंड ईयर के छात्र थे. पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है.

छात्र के चचेरे भाई ने कहा समर्थ चतुर्वेदी ने कहा, "हमें नहीं पता कि उसकी मौत का कारण क्या था. वह तनाव में था क्योंकि वह विश्वविद्यालय में रैगिंग का सामना कर रहा था. उसकी मौत के पीछे की परिस्थितियों की जांच होनी चाहिए. हम अधिकारियों से उसकी मौत के कारण का पता लगाने का अनुरोध करते हैं." पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं और सभी संभावित कोणों पर विचार कर रहे हैं."

Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar
Topics mentioned in this article