3 साल की बच्ची की हत्या कर चलती ट्रेन से फेंका शव, आरोपी मां और उसका प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार उसके तीन बच्चे उसके पति के साथ रहते थे जबकि चार साल और तीन साल की दो बच्चियां उसके साथ रहती थीं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जयपुर:

राजस्थान के गंगानगर शहर में पुलिस ने एक विवाहिता और उसके प्रेमी को तीन साल की बच्ची की कथित रूप में हत्या करके उसका शव चलती ट्रेन से फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव मंगलवार सुबह हिंदुमलकोट पुलिस थानाक्षेत्र में रेल पटरी से बरामद किया गया. पुलिस ने बच्ची की पहचान करके उसकी मां सुनीता का पता लगाया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने बच्ची की हत्या करना स्वीकार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार पांच बच्चों की मां सुनीता अपने प्रेमी सन्नी ऊर्फ मालता के साथ शास्त्रीनगर इलाके में रहती थी. पुलिस के अनुसार उसके तीन बच्चे उसके पति के साथ रहते थे जबकि चार साल और तीन साल की दो बच्चियां उसके साथ रहती थीं.

पुलिस के अनुसार 16-17 जनवरी की रात को सुनिता ने तीन साल की बच्ची किरण की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार सुनिता ने अपने प्रेमी सन्नी की मदद से बच्ची के शव को चादर में लपेटा और उसी रात ट्रेन में सवार होने के लिए गंगानगर रेलवे स्टेशन चली गई.

भारतीय कुश्ती महासंघ से जुड़े मामले को लेकर बेहद चिंतित और परेशान हूं : पीटी उषा

गंगानगर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया, ‘‘महिला और प्रेमी सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन में सवार हुये. सुबह 6.45 बजे और 7 बजे के बीच फतूही रेलवे स्टेशन से पहले ट्रेन के नदी के पुल पर पहुंचने पर उन्होंने बच्ची के शव को चलती ट्रेन से फेंक दिया. वे शव को नहर में फेंकना चाहते थे लेकिन शव रेल पटरी के पास गिर गया.''

उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों अबोहर रेलवे स्टेशन गये जहां वे एक अन्य ट्रेन से वापस गंगानगर लौट गये. उन्होंने बताया कि जांच के बाद उत्तर प्रदेश निवासी दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: राष्ट्रपति चुनाव के लिए जारी मतदान, उम्मीदवारों में कांटे की टक्कर
Topics mentioned in this article