राजस्थान : एक विवाद के चलते पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या, आरोपी भी घायल

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह मामले को सुलझाने के लिये दोनों पक्षों के लोग सुरेन्द्र सिंह के घर पर एकत्रित हुए. बैठक के दौरान लखन के भाई दिलावर ने सुरेन्द्र सिंह (46) और उसके बेटे सचिन (17) पर गोली चला दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भरतपुर जिले में एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई.
भरतपुर:

राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार को एक विवाद को लेकर एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाले आरोपी को भी गोली लगी है और उसका उपचार जारी है. मामले में लापरवाही बरतने पर दो पुलिसकर्मियों को निंलबित कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को सुरेन्द्र सिंह और लखन शर्मा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. उस दौरान सुरेन्द्र ने लखन को थप्पड़ मार दिया था. रात में गश्त कर रहे कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक विजय पाल और हैड कांस्टेबल मानसिंह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और दोनों को अलग कर समझा दिया.

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह मामले को सुलझाने के लिये दोनों पक्षों के लोग सुरेन्द्र सिंह के घर पर एकत्रित हुए. बैठक के दौरान लखन के भाई दिलावर ने सुरेन्द्र सिंह (46) और उसके बेटे सचिन (17) पर गोली चला दी. दिलावर ने स्वयं पुलिस को बुलाया और कहा कि उस पर सुरेन्द्र ने गोली चलाई है. जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो पाया कि सुरेन्द्र और सचिन पर दिलावर ने गोली चलायी. दिलावर के भी पैर में गोली लगी थी. पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुरेन्द्र और सचिन को मृत घोषित कर दिया.

पिता और बेटे की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगाया. भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और हैड कांस्टेबल को बीती रात मामले में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये और पुलिस हिरासत में दिलावर का उपचार जारी है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Team India के Mumbai पहुंचने से पहले जोर-शोर से तैयारियां, सुरक्षा के खास इंतजाम