यूपी : महोबा में सड़क हादसे में 13 वर्षीय छात्र की मौत, जाम खुलवाने पहुंची पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

महोबा में पनवाड़ी थाना क्षेत्र के आफतपुरा गांव के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रा को बुरी तरह रौंद दिया था. इस सड़क हादसे में 13 वर्षीय मासूम छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने छात्र के शव को सड़क पर रख जाम लगा लगा दिया है तो वही जाम हटाने पहुंचे दरोगा को आक्रोशित भीड़ ने पीटकर भागने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आक्रोशित ग्रामीणों ने छात्र के शव को सड़क पर रख जाम लगाया था.

यूपी के महोबा में सड़क जाम के दौरान दबंगों द्वारा पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर मारने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. महोबा पुलिस से बैखोफ दबंगों ने दरोगा की डंडों से जमकर पिटाई की. यही नही दबंग ने दरोगा को बचाने पहुंचे पुलिसकर्मियों को बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर बुरी तरह पीट दिया है. महोबा में पनवाड़ी थाना क्षेत्र के आफतपुरा गांव के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रा को बुरी तरह रौंद दिया था.

इस सड़क हादसे में 13 वर्षीय मासूम छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने छात्र के शव को सड़क पर रख जाम लगा लगा दिया है तो वही जाम हटाने पहुंचे दरोगा को आक्रोशित भीड़ ने पीटकर भागने पर मजबूर कर दिया है. पनवाड़ी थाना क्षेत्र के आफ़तपुरा गांव में रहने वाले गोपी अहिरवार का पुत्र अपनी साइकिल से घर आ रहा था. तभी राठ की ओर से आ रही रोडवेज बस ने साइकिल सवार लड़के को बुरी तरह कुचलने के बाद घसीट दिया है.

इस घटना में मासूम छात्र की मौके पर ही मौत हो गई है. वही भाग रहे बस चालक को ग्रामीणों ने पड़कर पुलिस को सौंप दिया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर शासन प्रशासन से मांग की है.

ये भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा : जादू-टोना करने के शक में शख्स ने दादी की बहन को गोली मारी

ये भी पढ़ें : लंदन में भारतीय महिला की चाकू से गोदकर हत्या, भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article