CCTV में कैद : बहन की शादी टूटने से नाराज़ युवक ने दिनदहाड़े प्रेमी को उतारा मौत के घाट

आरोपी जुबेर की बहन का मृतक शाहरुख से प्रेम प्रसंग था, जिस कारण जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी. इससे वह काफी नाराज था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
(
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में क़त्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बुधवार शाम करीब 5:00 बजे तीन लड़कों ने 24 साल के शाहरुख नाम के लड़के को चारों तरफ से घेर लिया और बीच बाजार में चाकुओं से उस पर हमला बोल दिया. बदमाश शाहरुख पर चाकुओं से हमला करते रहे और लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. हमले के बाद शाहरुख को जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

घटना का वीडियो एक शख्स ने मोबाइल पर बना लिया. वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश किस तरह शाहरुख को घेरकर चाकुओं से हमला कर रहे हैं. आसपास भीड़ भी जमा है, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमलावरों को रोक सके. आरोपियों ने युवक पर कुर्सी से भी हमला किया.

इस मामले में पुलिस ने जुबेर और आदित्य नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है. जुबेर की बहन का शाहरुख से प्रेम प्रसंग था जिस कारण जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी और इसी कारण जुबेर ने अपने साथियों के साथ शाहरुख के ऊपर हमला कर दिया. तीसरे आरोपी जफर की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक, मृतक शाहरुख इलाके का घोषित अपराधी था. 

Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone
Topics mentioned in this article