कार हटाने के लिए कहने पर गुरुग्राम में एनएसजी कमांडो पर चार लोगों ने हमला किया, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और मानेसर में एनएसजी केंद्र में तैनात शिकायतकर्ता चुन्नू अंसारी के आरोप पर खेरकी दौला थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

गुरुग्राम में मामूली विवाद के कारण चार लोगों ने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के एक कमांडो पर कथित तौर पर हमला किया. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि खेरकी दौला थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.

उत्तर प्रदेश के मूल निवासी और मानेसर में एनएसजी केंद्र में तैनात शिकायतकर्ता चुन्नू अंसारी के अनुसार, वह सोमवार शाम को वह खाना लेने के लिए सेक्टर-80 में स्थित एक लोकप्रिय रेस्तरां गए थे. अंसारी ने अपनी शिकायत में कहा कि जैसे ही वह शाम करीब छह बजे रेस्तरां से बाहर आए, वहां एक कार में सवार चार लोगों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया. कार में सवार लोग कथित तौर पर शराब के नशे में थे.

शिकायतकर्ता ने बताया कि जैसे ही उन्होंने कार सवार लोगों से कार हटाने को कहा, उन्होंने अपशब्द कहने शुरू कर दिए और उनके साथ मारपीट की. शिकायत में कहा गया है कि चारों ने मौके से फरार होने से पूर्व एनएसजी कमांडो को जान से मारने की धमकी भी दी.

अंसारी के मुताबिक उन्हें पता चला है कि एक आरोपी का नाम लक्ष्य कटारिया था. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-323 (चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

खेड़की दौला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि हमने मुख्य आरोपी लक्ष्य कटारिया को गिरफ्तार किया है। उसे जांच के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया है. हम अन्य आरोपियों की भूमिका की पुष्टि कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

ऋषि सुनक ने कई मंत्रियों को पद से हटाया, डोमिनिक राब को बनाया डिप्‍टी PM

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम : क्या हम भारतीय लोकतंत्र में मना सकते हैं ऐसा जश्न?

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन