दिल्ली : निक्की यादव की हत्या के आरोपी साहिल गहलोत को पुलिस अपराध स्थल पर ले गई

यह घटना 14 फरवरी को तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने हिरासत में लिए जा चुके आरोपी की निशानदेही पर रेफ्रिजरेटर से पीड़िता का शव बरामद किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस साहिल गहलोत को कश्मीरी गेट के उस अपराध स्थल पर ले गई जहां उसने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या की थी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि गहलोत ने उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में अपनी 23 वर्षीय प्रेमिका निक्की यादव की एक कार में कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

सूत्रों ने बताया कि पुलिस उस जगह के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और गहलोत के भाई आशीष को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. आशीष की कार में गहलोत ने डेटा केबल से निक्की यादव का गला घोंटा था.

उन्होंने बताया कि पुलिस गहलोत को निजामुद्दीन और आनंद विहार रेलवे स्टेशनों पर भी ले जाएगी, जहां वह निक्की की हत्या वाले दिन उसे कार में ले गया था. पूरे घटनाक्रम को जोड़ा जा रहा है ताकि निक्की की हत्या की सही जगह और समय पता चल सके.

यादव की कथित तौर पर हत्या करने के बाद साहिल गहलोत ने उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली स्थित अपने ढाबे के एक रेफ्रिजरेटर में रख दिया था और उसी दिन दूसरी महिला से विवाह करने के लिए रवाना हो गया.

यह घटना 14 फरवरी को तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने हिरासत में लिए जा चुके आरोपी की निशानदेही पर रेफ्रिजरेटर से पीड़िता का शव बरामद किया.
 

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि