निक्की के मर्डर को सड़क हादसा दिखाने का था प्लान, आरोपी साहिल के पिता को नही है कोई पछतावा

पुलिस सूत्रों  के मुताबिक जब साहिल के पिता से पूछताछ की गई तो उसे इस घटना का कोई मलाल नही था. उसने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी भी तरह से निक्की को रास्ते से हटाना था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

निक्की यादव हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी साहिल की रिमांड आज सोमवार को खत्म हो रही है. आरोपी साहिल क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में है और लगातार नए-नए खुलासे हो रहे है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में साहिल ने बताया कि हत्या से पहले निक्की और वो गाड़ी से निकले थे. इस दौरान ऐसा प्लान था कि गाड़ी से निक्की को धक्का देकर उसकी मौत को रोड एक्सीडेंट के साबित कर दिया जाए. लेकिन ऐसा हो नही सका फिर उसने निगमबोध घाट में हत्या की वारदात को अंजाम दिया.साहिल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने उसके पिता और दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है. 

आरोपी साहिल के पिता को नही है कोई पछतावा

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक साहिल के पिता बिरेंद्र को कोई पछतावा नही है .पुलिस सूत्रों की माने तो साहिल के पिता वीरेंद्र को इस हत्या का कोई मलाल नहीं है.  गौरतलब है कि साहिल के पिता बिरेंद्र पर एक मुकदमा क्राइम ब्रांच का पहले से है और एक हत्या का मुकदमा भी उसके खिलाफ चल रहा है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक निक्की यादव की हत्या से पहले ही आरोपी के पिता को सबकुछ पता था. पुलिस सूत्रों  के मुताबिक जब साहिल के पिता से पूछताछ की गई तो उसे इस घटना का कोई मलाल नही था. उसने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी भी तरह से निक्की को रास्ते से हटाना था.

वहीं इस मामले में एक पुलिसकर्मी नवीन को भी गिरफ्तार किया गया है. जो मुख्या आरोपी के मौसी का लड़का है. उसपर भी  354 का मुकदमा कांझावला  थाने में  दर्ज़ है. जब साहिल ने निक्की की हत्या कर दी  तब इसने  सबसे पहले नवीन को बताया था. इसके बाद सीधा अपने ढाबे पर पहुंचा था  उसके बाद इन सबने बॉडी फ्रीज़ में रख दिया ओर शादी के बाद में इसको ठिकाने के लिए तैयारी शुरु कर दी थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer
Topics mentioned in this article