मुंबई: अजित पवार की पार्टी के नेता की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,धारदार हथियार से गोदकर की गयी थी हत्या

पुलिस ने दावा किया है कि पैसे की लेनदेन में हुए विवाद में अमित कुर्मी की हत्या की गयी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के भायखला में अमित कुर्मी हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  भायखला इलाके में बीती रात (शुक्रवार और शनिवार की बीच की रात) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजीत पवार गुट) के नेता सचिन कुर्मी उर्फ मुन्ना की कुछ लोगों ने धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मुंबई की भायखला पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है,गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 2 का नाम अनिल उर्फ अन्या काले और विजय उर्फ पप्या काकड़े बताया जा रहा है. 

इस मामले में और भी आरोपी हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में दो और संदिग्ध हैं जिसका नाम विजय उर्फ बुआ कुलकर्णी और दिलीप वागस्कर है. कुलकर्णी पिछले 4 दिनों से पुणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती है तो वहीं दिलीप वागस्कर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

एक अधिकारी ने बताया कि बुआ कुलकर्णी ने मृतक सचिन कुर्मी के भाई को 9 लाख रुपये का उधार दिया था. इन पैसों को वसूली को लेकर दोनों (कुर्मी और कुलकर्णी में) में अक्सर कहासुनी होती थी और फिलहाल यही वजह हत्या की मानी जा रही है. इस मामले में कुर्मी ने कुलकर्णी के खिलाफ पुलिस ने शिकायत भी की थी. 

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News
Topics mentioned in this article