मुंबई : मुंहबोले साले की हत्या करके शव के कई टुकड़े किए और उन्हें किचन में छुपा दिया

पुलिस के मुताबिक आरोपी शफीक अहमद ने बताया कि, मृतक ईश्वर अपनी मुंहबोली बहन को छेड़ता था, कई बार समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो हत्या कर दी

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई पुलिस के आरोपी शफीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.
मुंबई:

मुंबई के चेंबूर में अपने मुंहबोले साले की हत्या कर शव के कई टुकड़े किचन में छुपाकर रखने का हैवानियत भरा मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी शफीक अहमद अब्दुल मलिक शेख को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक का नाम ईश्वर पुतरन है. 17 साल के ईश्वर की परवरिश आरोपी की पत्नी के पिता ने की थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी शफीक अहमद ने बताया कि, मृतक ईश्वर अपनी मुंहबोली बहन को छेड़ता था. कई बार समझाने के बाद भी जब वह नही माना तो 28 अगस्त को उसने कोयते से उसकी हत्या करके उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े किया और उन्हें घर के किचन में छुपा दिया था.

Advertisement

दरअसल ईश्वर पुतरन जब 8 साल का था तभी से शफीक के ससुर ने उसका पालन पोषण किया था. शफीक का ससुर हिंदू है जबकि उसकी सास मुस्लिम है. शफीक की पत्नी ईश्वर को अपना मुंहबोला भाई मानती थी. 

पुलिस के मुताबिक दो दिन तक जब ईश्वर नहीं दिखा तो शफीक के ससुर ने उससे उसके बारे में पूछा, लेकिन आरोपी ठीक  से जवाब नहीं दे रहा था. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद जब पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने हत्या करके शव के टुकड़े करने की बात कबूल की.

डीसीपी हेमराज राजपूत ने बताया कि मुंबई की आरसीएफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शफीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है.

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India