कर्नाटक में 26 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या, फ्रिज में मिला 30 टुकड़ों में कटा शव; ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि शव की पहचान हो गई है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल जांच जारी है, जांच के बाद अधिक जानकारी देंगे. वह कर्नाटक में बस गई थी लेकिन मूल रूप से दूसरे राज्य की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मल्लेश्वरम:

कर्नाटक के मल्लेश्वरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, एक 26 वर्षीय महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या हुई है. महिला के शव को कई टुकड़ों में काट दिया गया है. महिला की हत्या के बाद उसके शव को मल्लेश्वरम के पास व्यालिकावल में एक फ्रिज में रख दिया गया था. एडिशनल सीपी पश्चिम, सतीश कुमार ने बताया कि दुर्गंध आने के बाद पुलिस इस स्थान पर पहुंची है. फिलहाल पूरे मामले की जांच गहनता से चल रही है.

30 टुकड़ों में मिला शव

“एक 26 वर्षीय महिला का शव 30 टुकड़ों में कटा हुआ पाया गया और व्यालिकावल पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक घर में फ्रिज में रखा गया था. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड के साथ जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है. इस मामले की पूरी तहकीकात हो रही है.

शव की हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि शव की पहचान हो गई है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल जांच जारी है, जांच के बाद अधिक जानकारी देंगे. वह कर्नाटक में बस गई थी लेकिन मूल रूप से दूसरे राज्य की है.

पुलिस ने बताई पूरी बात

“व्यालिकावल पुलिस सीमा के भीतर एक वन बीएचके घर है. 26 साल की एक लड़की का शव टुकड़ों में कटा हुआ और एक रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला. प्रथम दृष्टया, घटना आज नहीं हुई; ऐसा प्रतीत होता है कि यह 2-3 दिन पहले हुआ है. डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट टीम मौके पर मौजूद है. हमने एफएसएल टीम को भी बुलाया है और जांच जारी है. हमने लड़की की पहचान कर ली है, लेकिन हमें जांच पूरी करने दीजिए.”
 

Featured Video Of The Day
PM Narendra Modi in US: China QUAD को 'एशियाई NATO' बता कर करता है विरोध | NDTV India