पत्नी के साथ अवैध संबंधों के चलते पति ने उसके प्रेमी की कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना के बाद से पुलिस लगातार रॉबिन की तलास के लिए छापेमारी करती रही थी. 9 जून को पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सदर बाजार इलाके में 8 मई को कुनाल नाम के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया था.  रॉबिन उर्फ अक्षय और मृतक कुनाल पिछले एक साल से दोस्त थे. मृतक का रॉबिन की पत्नी के साथ अवैध संबंध था जिसके कारण आरोपी रॉबिन ने कुनाल की हत्या कर दी.  रॉबिन किसी वारदात के मामले में एक साल तक जेल में था जिस बीच मृतक कुनाल और उसकी पत्नी के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया. 8 मई की रात जब अक्षय की पत्नी और कुनाल सदर बाजार रोड पर जा रहे थे तभी रॉबिन ने कुनाल को सड़क पर ही रोक लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से तकरीबन 6 वार कर दिए. इस हमले के बाद कुनाल की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात करने के बाद अक्षय फरार हो गया.

घटना के बाद से पुलिस लगातार रॉबिन की तलास के लिए छापेमारी करती रही थी. 9 जून को पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने इस हत्या की जानकारी देते हुए बताया कि "9 जून को पुलिस के सर्वलांस सिस्टम पर रॉबिन की लोकेशन शाम 4 बजे तीस हजारी कोर्ट के पास आई . पुलिस टीम ने तुरंत आसपास तीस हजारी के आसपास के एरिया में नाकाबंदी कर दी . पुलिस के पास अक्षय की फोटो थी जिसकी मदद से तीस हजारी मेट्रो स्टेशन के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपराध में प्रयोग हुए चाकू को भी बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- 

Video : पैगंबर विवाद मामले में मारे गए युवक के भाई ने कहा, 'मेरे भाई का कोई दुश्मन नहीं था'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article