हरियाणा : शादी समारोह में महिलाओं के साथ नाचने से रोकने पर व्यक्ति ने चलाई गोली, मामला दर्ज

शिकायत में कहा गया कि जब परिवार के सदस्यों ने उन्हें रोका तो उन्होंने गाली गलौच की और महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने लगे. इसके बाद आरोपी ने असलहे से गोलियां चलाई, जिसमें नरेश तथा उसके परिवार के सदस्य बाल बाल बच गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जींद:

जिले के मुआना गांव में शादी समारोह में महिलाओं के बीच नाचने से रोकने पर एक व्यक्ति द्वारा गोलियां चलाए जाने का मामला समने आया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अश्लील हरकत, गोलियां चलाकर दहशत फैलाने समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है. मुआना निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत नौ अक्टूबर को उसके भाई की शादी से जुड़े कार्यक्रम चल रहे थे और परिवार की महिलाएं आदि डीजे पर नाच रही थीं तभी गांव का ही कृष्ण नामक व्यक्ति व दो अन्य व्यक्ति बिना बुलाए आ गए और महिलाओं के साथ नाचने लगे.

शिकायत में कहा गया कि जब परिवार के सदस्यों ने उन्हें रोका तो उन्होंने गाली गलौच की और महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने लगे. इसके बाद आरोपी ने असलहे से गोलियां चलाई, जिसमें नरेश तथा उसके परिवार के सदस्य बाल बाल बच गए. सदर थाना सफीदों पुलिस ने नरेश की शिकायत पर कृष्ण को नामजद कर दो अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival