ग्रेटर नोएडा : रफ्तार कार चला रहे युवकों ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है. पीड़िता की सर्जरी की गई है. उसके लेफ्ट लोअर लिंब में फ्रैक्चर है. राइट एंकल प्रीफेक्चर है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा जोन के कोतवाली बीटा-2 में अल्फा-2 बस स्टॉप के पास हुए एक हिट और रन केस में तेज रफ्तार से कार चला रहे युवकों ने जीएनआईओटी कॉलेज की तीन छात्राओं को टक्कर मार दी. कार सवार युवक छात्रा को टक्कर मारने के बाद फरार हो गए. हादसे में एक बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. छात्रा को अब तक होश नहीं आया है. उसका इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है. अन्य छात्राओं को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है.  

कैलाश अस्पताल के डॉ. मनीष कैलाश ने बताया कि बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा स्वीटी का आईसीयू में इलाज चल रहा है. छात्रा को अब तक होश नहीं आया है. वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है. पीड़िता की सर्जरी की गई है. उसके लेफ्ट लोअर लिंब में फ्रैक्चर है. राइट एंकल प्रीफेक्चर है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

घटना के समय स्वीटी के साथ चल रही उसकी सहेली कारसोनी डोंग ने बताया हम लोग पैदल अपने रास्ते पर चल रहे थे. तभी पीछे से सैंट्रो कार पर सवाल लड़कों ने टक्कर मार दी और भाग गए. उसी समय वहां से गुजर रहे एक कार सवार लोगों ने हमारी मदद की और अस्पताल पहुंचाया.  

अस्पताल के बाहर उसके साथी लड़की के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे हैं. क्योंकि स्वीटी के माता पिता पटना में रहते है और लोअर मिडिल क्लास से है जो इलाज का खर्च को वहन करने में असमर्थ है. उसके साथियों का कहना है कि स्वीटी एक जोनल लेवल खिलाड़ी है और उसने कई मेडल्स भी जीते हैं.

Advertisement

स्वीटी की मां लालमनी ने फोन पर बताया, 'डॉक्टरों का कहना है कि उसके दिमाग में गहरी चोट लगी है. अभी उसे होश नहीं आया है. हम लोगों को रात को 11 बजे अस्पताल से फोन आया. डॉक्टर बता रहे हैं कि इलाज में बहुत पैसा लगेगा. हम लोग मजदूर आदमी हैं. एक बच्ची थी जो पढ़ने लिखने में तेज थी और अपने बल पर कॉलेज में पढ़ रही थी.' 

Advertisement

नये साल के पूर्व संध्या पर हुई इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस टक्कर मारने वाली कार का पता नहीं लगा पाई है. पुलिस का कहना है की आरोपियों का पता लगाने के लिए तीन टीम लगाई गई है. CCTV फुटेज देखे जा रहे हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

जब स्कॉर्पियो ने मारी बाइकर को टक्कर, दिल्ली में हिट एंड रन का वीडियो वायरल

200 से ज्यादा CCTV खंगाले, BMW से मारी थी टक्कर, ऐसे पकड़ा गया हिट एंड रन मामले का आरोपी

Advertisement

दिल्‍ली : डिफेंस कॉलोनी के हिट एंड रन मामले का आरोपी कारोबारी और दोस्‍त गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article