फ्लिपकार्ट के लिफाफे में चरस-गांजे की डिलीवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, छात्रा समेत 4 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 किलो गांजा 400 ग्राम अवैध चरस, तस्करी में इस्तेमाल होने वाली वर्ना कार, एक मोटरसाइकिल, 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे इलेक्ट्रॉनिक तराजू और चार मोबाइल फोन बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 पुलिस और स्वाट टीम ने फ्लिपकार्ट के लिफाफे में गांजा व चरस रखकर तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस दौरान पुलिस ने एक युवती सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह का सरगना विकास फरार है. इन लोगों के कब्जे से करीब 20 किलो गांजा और 400 ग्राम चरस बरामद हुई है. बरामद किए गए गांजे की कीमत 25 से 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े चिंटु ठाकुर, बिंटू उर्फ कालू, जयप्रकाश और वर्षा को कोतवाली पुलिस ने नवादा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. ये लोग ई-कॉमर्स डिलीवरी कंपनी के आड़ में फ्लिपकार्ट के लिफाफे में भरकर गांजे और चरस की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 किलो गांजा 400 ग्राम अवैध चरस, तस्करी में इस्तेमाल होने वाली वर्ना कार, एक मोटरसाइकिल, 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे इलेक्ट्रॉनिक तराजू और चार मोबाइल फोन बरामद किया है.

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि बरामद किए गए गांजे की कीमत 25 से 30 लख रुपए बढ़ाई जा रही है. रिंकू उर्फ सेठ भारी मात्रा में शिलांग से गांजा और चरस लेकर आता था. जिसे चिंटू और बिंटू के माध्यम से स्कूल कॉलेज के छात्रों को बेचा जाता था चिंटू और बिंटू दोनों भाई हैं. यह दोनों वर्षा और जयप्रकाश के माध्यम से चरण और गंजे को अपने ग्राहकों तक पहुंचाने थे. एक दिन में वर्षा और जयप्रकाश 40 से 50 पुडियों की सप्लाई कर देते थे.

जानकारी के मुताबिक पुड़िया का वजन 10 ग्राम , 20 ग्राम व 50 ग्राम होता था. एडिशनल डीसीपी बताया कि पुलिस से बचने के लिए यह लोग फ्लिपकार्ट के लिफाफे को खरीद कर उसने गांजा और चरस भर कर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करते थे यह लोग पहले भी गांजे की तस्करी मामले में जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें : "शीतकालीन सत्र में एक विधेयक पारित करें": एकनाथ शिंदे को समय सीमा की याद दिलाते हुए मराठा आरक्षण कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें : राजस्थान में मतदान से पहले एक मंच पर दिखे PM मोदी और वसुंधरा राजे, मतदाताओं को 'संदेश' देने की कोशिश

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article