दिल्ली में चार साल की बच्ची का रेप, उग्र भीड़ ने आरोपी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया

घटना शनिवार को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में हुई, बच्ची के ट्यूशन टीचर के भाई ने किया रेप; घटना से गुस्साए लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के पांडव नगर में चार साल की एक बच्ची के साथ उसके ट्यूशन टीचर के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि यह घटना शनिवार को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में ट्यूशन टीचर के घर में हुई.

रविवार को बड़ी संख्या में लोगों ने आरोपी के घर के बाहर रेप के विरोध में प्रदर्शन किया. घटनास्थल के दृश्यों में दिख रहा है कि गुस्साई भीड़ ने इलाके में कारों और ऑटो को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पुलिस ने बताया कि चार साल की बच्ची ने रोते हुए अपने माता-पिता को बताया कि जब उसके टीचर बाहर थे, तब उनके भाई ने उसके साथ रेप किया और उसे इसके बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी.

पांडवनगर इलाके में भारी पुलिस बल मौजूद है. दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है. उसके निजी अंगों में सूजन है."

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "बच्ची ठीक है. उसे एम्स भेजा गया क्योंकि वहां के वन स्टॉप सेंटर में छोटे बच्चों के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से बेहतर सुविधाएं हैं. लड़की की मां और पिता उसके साथ हैं. उसकी काउंसलिंग की जा रही है." 

पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. उसने कहा कि माहौल खराब करने के लिए व्हाट्सऐप के जरिए कुछ भड़काऊ संदेश भेजे जा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत
Topics mentioned in this article