अमेठी में एक ही परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या, बच्चों को भी नहीं बख्शा

सीएम योगी ने स्वयं घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई का आदेश सीएम ने दिया है.सीएम योगी ने कहा- दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमेठी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अमेठी में गुरुवार को अपराधियों ने बड़े वारदात को अंजाम दिया. जहां जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे पर बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.  हमले में शिक्षक, उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौके ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. 

सीएम योगी ने स्वयं घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई का आदेश सीएम ने दिया है.सीएम योगी ने कहा- दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी. 

जानकारी के मुताबिक शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराये के मकान में शिक्षक सुनील कुमार (35 वर्ष) अपनी पत्नी, दो बच्चों के साथ रहते थे. सुनील कुमार पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे. गुरुवार की शाम कुछ असलहाधारी लोग उनके आवास पर पहुंचे. बदमाशों ने सुनील कुमार को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी. बचाव में पहुंची उनकी पत्नी व दो बच्चे भी गोली का शिकार हो गए. चारों लोगों को सीएचसी सिंहपुर ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया. 

घटना को लेकर एसपी ने क्या कहा? 
अमेठी की घटना पर एसपी अनूप सिंह ने बताया कि एक परिवार में पति पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या की गई . अज्ञात हत्यारों ने घटना को अंजाम किया है. ये परिवार रायबरेली का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 18 अगस्त को इस परिवार ने एससी/एसटी एक्ट में एक मुक़दमा कराया था. पुलिस उनकी तफ़तीश भी कर रही है, जिनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराया गया था. मरने वालों में पति पत्नी के अलावा पांच साल और दो साल की दो बच्चियां हैं.

ये भी पढ़ें-: 

56 वर्ष बाद मिला सेना के जवान का शव, 1968 में IAF के विमान क्रैश में हो गए थे शहीद

Featured Video Of The Day
Mumbai में Falguni Garba Night का क्यों है इतना क्रेज? | Navratri 2024 | City Centre
Topics mentioned in this article