UP: बॉयफ्रेंड से मिल रही थी बेटी, गुस्साए पिता ने फावड़ा से कर दी हत्या; फिर थाने पहुंचा

पुलिस के मुताबिक सोमवार आधी रात को सचिन नीतू से मिलने उसके घर पर आया था. दोनों नीतू के घर के दरवाजे पर ही बैठे थे. सुबह लगभग साढ़े चार बजे आहट पाकर नीतू के परिजन जाग गए और सभी ने मिलकर सचिन और नीतू पर हमला (Badaun Murder) कर दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पिता ने की बेटी की हत्या. (पुलिस की प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज एक पिता ने मंगलवार सुबह बेटी और उसके कथित प्रेमी की फावड़े से वार कर हत्या (UP Murder) कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पिता ने खून से सना फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-UP: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को कोल्हू के गर्म कढ़ाह में फेंका, सभी आरोपी फरार

झूठी शान के नाम पर बेटी की हत्या-पुलिस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस दल को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि झूठी शान के नाम पर हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक कोतवाली बिल्सी के परौली गांव का निवासी अनुसूचित जाति का सचिन (20) और इसी गांव की सजातीय महेश की बेटी नीतू (20) लगभग दो साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे. परिजनों को भी इसकी जानकारी थी. पड़ोसियों के मुताबिक सचिन और नीतू के रिश्ते को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव की स्थिति थी. परिजनों ने दोनों को रोकने का काफी प्रयास भी किया लेकिन वे किसी न किसी तरह संपर्क में बने रहे.

Advertisement

पिता ने फावड़े से बेटी को उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक सोमवार आधी रात को सचिन नीतू से मिलने उसके घर पर आया था. दोनों नीतू के घर के दरवाजे पर ही बैठे थे. सुबह लगभग साढ़े चार बजे आहट पाकर नीतू के परिजन जाग गए और सभी ने मिलकर सचिन और नीतू पर हमला कर दिया. परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की. नीतू के पिता महेश ने फावड़े से प्रहार कर दोनों की हत्या कर दी. घटना के बाद लड़की के अन्य परिजन तो मौके से फरार हो गए लेकिन नीतू का पिता महेश फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचा और वहां आत्मसमपर्ण कर दिया. एसएसपी ने बताया कि सचिन के परिजनों की शिकायत पर इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-राम मंदिर निर्माण के लिए दान के नाम पर QR कोड के जरिए ठगी, VHP ने किया सावधान

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई
Topics mentioned in this article