पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

गाजियाबाद में हुई घटना, पड़ोसियों ने बताया कि बच्चे आद को उसका पिता नौशाद और सौतेली मां रजिया अक्सर पीटते थे, दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Advertisement
Read Time: 2 mins
गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक 10 साल के बच्चे को उसके पिता ने पीट-पीटकर मार डाला. पिता को शक था कि बच्चे ने घर से 500 रुपये चुराए हैं. लड़के के पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा आद गाजियाबाद के ट्योडी गांव में अपने पिता नौशाद और सौतेली मां रजिया के साथ रहता था. वे दोनों अक्सर उसे पीटते थे चाहे उसने कोई गलती की हो या न की हो. 

शनिवार को सुबह नौशाद और रजिया को घर में रखे 500 रुपये नहीं मिले. उन्हें शक हुआ कि आद ने पैसे चुराए हैं. इसके बाद नौशाद ने आद को फुकनी (कोयले को सुलगाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला पाइप) से पीटना शुरू कर दिया. उसने कथित तौर पर आद के शरीर पर कई बार वार किए और फिर उसके सिर पर वार किया गया, जो जानलेवा साबित हुआ.

आद की मौत के बाद नौशाद और रजिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इलाके के एक निवासी राहत अली ने बताया कि, "नौशाद अपने बेटे को अक्सर पीटता था. बच्चे को पीटना उसकी आदत बन गई थी. आज उसने अपने बेटे को इसलिए पीटा क्योंकि घर से 500 रुपये गायब हो गए थे. पिटाई से बेटा मर गया."

गाजियाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आद के दादा-दादी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि, "हमें बताया गया है कि पति-पत्नी अक्सर बेटे की पिटाई करते थे और शनिवार को मारपीट में पाइप का इस्तेमाल किया गया. नौशाद और रजिया को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है."

(पिंटू तोमर के इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें- 

गोरखपुर: कलयुगी बेटे ने ईंट से मारकर की अपने पिता की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

शाहजहांपुर में पिता ने 5 साल के बेटे को नदी में फेंका, पड़ोसियों से बदला लेने के लिए रची थी साजिश

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article