Advertisement

कार में बैठे पुरुष और महिला सहकर्मी से फर्जी पुलिस ने 1.40 लाख रुपये वसूले

दोनों पीड़ित एक ही फर्म में काम करते हैं, वे किंगडम ऑफ हेवन के पास एक कार में बैठे थे और तभी पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति ने उनको धमकाकर रकम ऐंठ ली

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर
गुरुग्राम:

फर्जी पुलिसकर्मी ने शुक्रवार को गुरुग्राम में एक पुरुष और एक महिला से 1.40 लाख रुपये वसूल लिए. पुलिस ने बताया कि फर्जी पुलिसकर्मी ने उन्हें सार्वजनिक स्थान पर गलत काम करने के आरोप में फंसाने की धमकी दी.

दोनों पीड़ित एक ही फर्म में काम करते हैं. वे बुधवार को रात में करीब 8.15 बजे किंगडम ऑफ हेवन के पास एक कार में बैठे थे. इसी दौरान पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति उनके पास आया.

Advertisement

सेक्टर-9 निवासी शुभम तनेजा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार फर्जी पुलिस ने उनसे संपर्क किया और खिड़की नीचे करने को कहा.

तनेजा ने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने दोनों के मोबाइल फोन और पहचान पत्र ले लिए और उन्हें थाने ले जाने की धमकी दी. फिर उसने उनसे कहा कि अगर वे जाना चाहते हैं तो रिश्वत में दो लाख रुपये दें.

तनेजा ने कहा कि, "हम दोनों ने अपने एटीएम कार्ड से एक लाख रुपये निकाले, जबकि 40,000 रुपये कार में रखे थे.उसने  1.40 लाख रुपये लेने के बाद हमारे फोन और पहचान पत्र वापस कर दिए और भाग गया. उसके बाद हम अपने घर गए और गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई." 

शिकायत पर गुरुवार को देर शाम सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत "फर्जी सिपाही" के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

Advertisement

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सज्जन सिंह ने कहा कि,"हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं."

Featured Video Of The Day
Maharashtra में चुनावी नतीजों के बाद MVA की पहली बैठक, Sharad Pawar, Uddhav Thackeray मौजूद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: