दिल्ली : बुलेट पर जा रहा था परिवार, सड़क पर हुई बहस, स्कूटी सवार ने महिला को मारी गोली

इस मामले में केस दर्ज कर ली गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आस-पास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी पहचान की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रोडरेज में एक महिला की हत्या हुई है. एक स्कूटी सवार ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी है. मामला दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके का है, जहां रोड रेज में महिला की गोली मारकर हत्या हुई है. मृत महिला की पहचान सिमरनजीत कौर के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

बुधवार को करीब 3 बज कर 15 मिनट पर 40 वर्षीय हीरा सिंह, अपनी 30 वर्षीय पत्नी सिमरजीत कौर और दो बच्चों के साथ बुलेट से मौजपुर की तरफ जा रहे थे. तभी उनकी बहस एक स्कूटी सवार शख्स से हो गई. जब उनके वाहन एक-दूसरे से लगभग टकरा गए. हीरा सिंह और उनका परिवार फ्लाईओवर के बाईं ओर सड़क पर चलता रहा, जबकि दूसरा व्यक्ति फ्लाईओवर पर चढ़ गया. वे एक-दूसरे को गालियां देते रहे. 

हीरा सिंह के अनुसार दूसरे व्यक्ति ने नीचे फ्लाईओवर से लगभग 30-35 फीट की संभावित दूरी से एक गोली चलाई. गोली उनकी पत्नी सिमरनजीत कौर के सीने के ऊपरी हिस्से, गर्दन के निचले हिस्से में लगी.

वह अपनी पत्नी को टीएसआर के जीटीबी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल, हमलावर की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article