दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट किया भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी विचित्र वीर के मुताबिक उनकी टीम को किसी अज्ञात शख्स से जानकारी मिली थी मालवीय नगर में एक सेक्स रैकेट चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मालवीय नगर के रिहायशी इलाके में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले के पुलिस ने 5 दलालों को गिरफ्तार किया साथ मे 10 लड़कियां भी मिली है. पकड़ में आए आरोपियों में से 3 आरोपी विदेश के रहने वाले हैं जबकि सारी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी विचित्र वीर के मुताबिक उनकी टीम को किसी अज्ञात शख्स से जानकारी मिली थी मालवीय नगर में एक सेक्स रैकेट चल रहा है. इस जानकारी के मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इस रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन इस गैंग के लोग इतने शातिर थे कि किसी अनजान शख्स से बात नही करते थे और आम रैकेट की तरह इनका कोई वाट्सएप ग्रुप भी नही था. इसके बाद किसी तरह पुलिस इस गैंग से बात की और फिर अपना एक पुलिस वाला कस्टमर बना कर  भेजा.

इसके बाद जैसे ही पुलिस वाले ने अंदर बात की और लड़कियां देखी उसने बाहर मौजूद अपनी टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद टीम ने रेड कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो इस पूरे रैकेट को चला रहे थे. इसके अलावा पुलिस को वहां 10 विदेशी लड़कियां भी मिली. सभी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

जिन पांच लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से एक शेर अली उज्बेकिस्तान का रहने वाला है, इसका काम नौकरी के बहाने लड़कियों को जाल में फंसा कर भारत भेजने का था. जब लड़कियां एक बार भारत आ जाती तो यहां उनको अजिजा और अहमद मिलते. ये दोनों लड़कियों को सेक्स रैकेट में धकेलने का काम करते थे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article