दिल्ली के GTB अस्पताल में घुसकर मरीज को मारी गोली, मौके पर मौत

पुलिस के मुताबिक, रविवार को दोपहर करीब चार बजे एक लड़के ने अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर घुसकर मरीज रियाजुद्दीन को गोली मार दी. 32 साल के रियाजुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब लोग अस्‍पतालों में भी सुरक्षित नहीं हैं. दिल्‍ली (Delhi) के गुरु तेग बहादुर अस्‍पताल में घुसकर एक युवक ने मरीज पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाईं. गोली लगने के बाद मरीज की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, यह घटना अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर हुई, जहां पर मरीज इलाज के लिए पिछले कुछ दिनों से भर्ती था. इस घटना के बाद अस्‍पताल में अफरातफरी मच गई. इस दौरान मौके पर मौजूद मरीज और उनके परिजन घबरा गए. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) अब घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक की तलाश कर रही है. 

पुलिस के मुताबिक, रविवार को दोपहर करीब चार बजे एक लड़के ने अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर घुसकर मरीज रियाजुद्दीन को गोली मार दी. 32 साल के रियाजुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक, पेट में इंफेक्‍शन की शिकायत के बाद रियाजुद्दीन को 23 जून को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. 

सभी अस्‍पतालों का सुरक्षा रिव्‍यू होगा : सौरभ भारद्वाज 

अस्‍पताल में फायरिंग मामले को लेकर दिल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान आया है. भारद्वाज ने कहा कि सुरक्षा को लेकर लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी, जो भी दोषी होगा उसे बख्‍शा नहीं जाएगा. साथ ही भारद्वाज ने कहा कि दिल्‍ली के सभी अस्‍पतालों की सुरक्षा का रिव्‍यू होगा. 

Advertisement

हमारी किसी से दुश्‍मनी नहीं : रियाजुद्दीन की मां ने कहा 

रियाजुद्दीन की मां ने रोते हुए कहा कि मेरा बेटा 8 साल से कोई काम नहीं कर रहा था. उसके पेट में एक फोड़ा था, जो उसके पेट में ही फट गया. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, हम मजदूर लोग हैं. 

Advertisement

इसके साथ ही एक चश्‍मदीद हसीन ने बताया कि अचानक से गोलियों की आवाज आई. सामने तीन लोग आ गए. मैंने अन्‍य गेट बंद कर दिए, जिससे वो लोग और किसी को गोली न मार सकें. मैंने दो लोगों को देखा, जिनके हाथ में हथियार थे. साथ ही हसीन ने कहा कि मेरा भाई यहां पर एडमिट है, उसकी जान को खतरा है. 12 जुलाई को उसे गोली मारी गई थी और वे लोग उसे ही मारने के लिए आए थे. 

Advertisement

नशे का आदी था मृतक रियाजुद्दीन 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतक रियाजुद्दीन नशे का आदी था. हालांकि उसका कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं है. 

18 साल के लड़के को तलाश रही पुलिस 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी एक 18 साल का लड़का बताया जा रहा है, जिसने मरीज पर 3 से 4 राउंड गोलियां चलाई. पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है और यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर क्‍यों एक मरीज की अस्‍पताल में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली सरकार ने वाहनों के प्रदूषण नियंत्रण प्रमाण पत्र का शुल्क बढ़ाया, एसोशिएशन असंतुष्ट; हड़ताल की घोषणा
* कैप्टन अंशुमन सिंह की विधवा पर अभ्रद टिप्पणी मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की शिकायत
* Explainer : शंभू बॉर्डर कब खुलेगा? सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा और क्या अब दिल्ली पहुंचेंगे किसान?

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article