Delhi: बाड़ा हिन्दू राव इलाके में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 राहगीरों की मौत

Delhi Firing Case: दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके में गुरुवार रात बेखौफ बदमाशों ने फायरिंग की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में दो राहगीरों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 19 mins
D
नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली का बाड़ा हिंदू राव इलाका बीती रात गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच अज्ञात हमलावरों ने इलाके में अंधाधुंध गोलियां चलाईं. हमलावरों की गोली की चपेट में दो राहगीर आ गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर जिस व्यक्ति को मारने आए थे, वह इस हमले में बाल-बाल बच गया. बाड़ा हिंदू राव इलाके में स्थित एक क्लीनिक पर देर शाम एक युवक कोविड-19 की वैक्सीन के बारे में पूछने आया. वहां मौजूद मोहम्मद मीर नाम के व्यक्ति ने उसे मना कर दिया कि यहां पर कोविड-19 की वैक्सीन नहीं लगती है.

UP: ब्लॉक प्रमुख चुनाव से पहले प्रतिद्वंद्वी दल के कार्यकर्ताओं ने खींची महिला की साड़ी

कुछ ही देर बाद मोहम्मद मुनीब क्लीनिक से बाहर निकला. हमलावरों ने महम्मद मुनीब की गाड़ी रोक दी. हमलावर सुनियोजित तरीके से आये थे. सभी ने दूर से ही अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दी. राहगीरों के मुताबिक कई राउंड गोलियां चली. फायरिंग की चपेट में आकर दो राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक कि पहचान 30 साल के संजय के तौर पर हुई है.

वारदात के बाद से ही मौके पर पुलिस अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू है. लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने किस मंसूबे से गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement

चोरी के शक में फार्महाउस मालिक ने युवक को पीटा, फिर कुत्तों ने काटा, सड़क पर हुई मौत

Advertisement

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. मुनीब के मुताबिक उसकी और उसके मामा की दुश्मनी चल रही है. धमकियां भी मिलती रहती हैं, हो सकता है बदमाश उसी को मारने आए हों. पुलिस की कई टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air Pollution: Delhi समेत कई Cities में जहरीली होती हवा, नई रिसर्च में Particulate Matter पर ये बात आई सामने
Topics mentioned in this article