Delhi Crime: हत्या के आरोप में जेल में बन्द था, पैरोल पर आया और दूसरी हत्या कर दी

दिल्ली के द्वारका में पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने 2016 में अपने स्कूल टीचर की हत्या कर दी, वो जेल गया हाल ही में वो तीन महीने के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आया और एक बर्थडे पार्टी में अपने चचेरे भाई के साथ 2 लड़कों को चाकू मार दिए जिसमें एक कि मौत हो गई. 

मुंबई : संपत्ति के लिए हत्या किए जाने के डर से ऑटोरिक्शा चालक ने अपना गला काट लिया

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार।मीणा के मुताबिक 15 अगस्त को चेकिंग के दौरान द्वारका इलाके से 2 लोगों को 2 चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया ,उनकी पहचान विवेक झा और गोविंद झा के तौर पर हुई,जांच में पता चला कि विवेक ने  रोहिणी के प्रेम नगर में 2016 में एक मामूली बहस के बाद अपने स्कूल के शिक्षक को चाकू मार उनकी हत्या कर दी थी ,क्योंकि उसकी आपराधिक गतिविधियों के चलते उसका नाम स्कूल से काट दिया गया था.

इसके बाद विवेक जेल चला गया और इसी साल मई के महीने में 3 महीने की पैरोल पर जेल से बाहर आया,उसका चचेरा भाई गोविंद भी उससे काफी प्रभावित था, बीते 4 अगस्त को दोनों नांगलोई में एक बर्थडे में गए ,वहां आपसी विवाद के बाद इन लोगों ने 2 लड़कों को चाकू मारे जिसमें एक लड़के की मौत हो गई.

दिल्ली के पटेल नगर में लूटपाट के बाद बदमाशों ने नौकरानी को मार डाला

इस मामले में गोविंद और विवेक की तलाश की जा रही थी.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article