दिल्‍ली के आदर्श नगर इलाके में 8 साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म, महिला आयोग ने दिया सख्‍त कार्रवाई का निर्देश

इस घटना को दिल्‍ली महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है. आयोग ने इस मामले में दिल्‍ली पुलिस से सख्‍त कार्रवाई करने के लिए कहा है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां के लालबाग में एक 8 साल की बच्‍ची के साथ एक शख्‍स ने दुष्‍कर्म किया. घटना के बाद बच्‍ची को गंभीर हालत में अंबेडकर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के सामने आने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग ने दिल्‍ली पुलिस से सख्‍त कार्रवाई के लिए कहा है. दिल्‍ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार दोपहर की है. आदर्श नगर के लालबाग में रेलवे ट्रैक के किनारे रहने वाली बच्‍ची बुधवार को स्‍कूल से लौटने के बाद शौच के लिए गई थी. उसी वक्‍त एक शख्‍स आया और उसे टॉफी दिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया. जहां पर आरोपी ने मासूम के साथ दुष्‍कर्म किया. 

पुलिस के मुताबिक, बच्‍ची के घरवालों ने बाद में बच्‍ची को लहूलुहान हालत में बरामद किया. बच्‍ची को गंभीर हालत में दिल्‍ली के अंबेडकर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

इस घटना को दिल्‍ली महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है. आयोग ने इस मामले में दिल्‍ली पुलिस से सख्‍त कार्रवाई करने के लिए कहा है. 

ये भी पढ़ें :

* "सॉरी बेटी..." केरल पुलिस ने 5 साल की मासूम की जान न बचा पाने को लेकर मांगी माफी
* झारखंड : महिला को प्रेम संबंध के आरोप में निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा
* "पहाड़ी इलाके में ले जाया गया...": मणिपुर की युवती ने सुनाई गैंगरेप की भयावह कहानी

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article