बिहार: पूर्वी चंपारण जिले में शिक्षकों की पिटाई से पांचवी क्लास के छात्र की मौत

छात्र को सिगरेट पीता देख विद्यालय के चेयरमैन विजय कुमार यादव उस पर आग बबूला हो गए और उसे अपने साथ विद्यालय ले गए. जहां उन्होंने अन्य शिक्षकों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

एक ओर जहां माननीय न्यायालय द्वारा विद्यालय में  बच्चों पर छड़ी चलाना अपराध की श्रेणी में रखा है. वहीं दूसरी ओर
पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित मधुबन राइजिंग स्टार प्रेप विद्यालय के पांचवी कक्षा के 14 वर्षीय छात्र की मौत शिक्षकों द्वारा बेरहमी से पिटाई के कारण हो गई. मृतक के परिजनों ने संस्था के चेयरमैन विजय कुमार यादव व अन्य शिक्षक पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

परिजनों के अनुसार छात्र मधुबन मोबाइल मरम्मत के लिए गया था. घर लौटने के क्रम में वह हरदिया पुल के पास अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रहा था. सिगरेट पीता देख विद्यालय के चेयरमैन विजय कुमार यादव उस पर आग बबूला हो गए और उसे अपने साथ विद्यालय ले गए और अन्य शिक्षकों के साथ मिलकर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. जब किशोर अचेत हो गया तो उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

छात्र की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मां का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था. वहीं पिता 5 दिन पूर्व पंजाब मजदूरी करने गए थे. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : ओडिशा के गंजम जिले में हुई बस दुर्घटना में 10 की मौत, कई घायल

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बीफ की तस्करी के शक में मुस्लिम व्यक्ति की भीड़ ने की हत्या: पुलिस

Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!