कैमरे में कैद : कर्नाटक में व्यस्त सड़क पर एक युवक ने महिला को चाकू से गोद डाला

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अधिक खून बह जाने के कारण महिला सुल्ताना की मौत हो गई, आरोपी चांद पीर ने जहर खाया

Advertisement
Read Time: 9 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक के दावणगेरे में एक युवक ने एक व्यस्त सड़क पर एक महिला पर हमला किया. उसने चाकू से कई वार करके महिला की हत्या कर दी. इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में महिला सुल्ताना सड़क पर स्कूटर रोककर बैठी हुई दिखती है. वह वहां खड़े एक युवक से बात कर रही है. अचानक वह युवक उसे चाकू मारना शुरू कर देता है. वह ताबड़तोड़ वार करता है जिससे सुल्ताना सड़क पर गिर जाती है. इसके बाद वह युवक अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट करके घटनास्थल से भाग जाता है. बाद में उस युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

पुलिस ने कहा कि सादात उर्फ चांद पीर सुल्ताना से प्यार करता था. हालांकि वह उसमें दिलचस्पी नहीं ले रही थी. उसके परिवार वाले भी उसके शादी करने के अनुरोध पर राजी नहीं हुए. जब सुल्ताना की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय हुई, तो इससे चांद पीर नाराज हो गया और उसने उसकी हत्या करने की साजिश रची.

चांद पीर ने व्यस्त सड़क पर सुल्ताना पर चाकू से कई वार किए. दोनों को अस्पताल ले जाया गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सुल्ताना की मौत अधिक खून बह जाने के कारण हुई, जबकि चांद पीर जीवन-मौत से जूझ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित