लंदन में भारतीय महिला की चाकू से गोदकर हत्या, भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय महिला महक हाल ही में भारत से लंदन (Britain Indian Women Murder) आई थी. आरोपी से उसका क्या कनेक्शन है अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
लंदन में भारतीय महिला की हत्या (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

ब्रिटेन में एक भारतीय महिला महक शर्मा की हत्या (Britain Indian Women Murder) का मामला सामने आया है. 23 साल के एक भारतीय मूल के व्यक्ति पर महिला की हत्या का आरोप है. महक शर्मा साउथ लंदन के क्रॉयडन में एक घर में घायल हालत में पाई गई थी. उस पर चाकू से हमला किया गया था. रविवार शाम को पुलिस और पैरामेडिक्स ने महक शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद आरोपी शैल शर्मा को हिरासत में ले लिया गया.

ये भी पढ़ें-भारत-कनाडा विवाद को लेकर ऋषि सुनक ने किया तनाव कम करने का आह्वान

लंदन में भारतीय महिला की हत्या

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बतया कि महक के परिवार को मामले की जानकारी दे दी गई है. मंगलवार यानी कि आज महक का विशेष पोस्टमार्टम होगा. पुलिस ने कहा कि महक के परिवार को हत्या की जानकारी दे दी गई है अब सिर्फ उसकी औपचारिक पहचान का इंतजार है.पुलिस ने कहा कि विशेष पोस्टमार्टम एग्जामिनेशन मंगलवार, 31 अक्टूबर को होना है.

घर में महिला की चाकू मारकर हत्या

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय महिला महक हाल ही में भारत से लंदन आई थी. आरोपी से उसका क्या कनेक्शन है अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने आरोपी शैल शर्मा को रविवार को क्रॉयडन में ऐश ट्री वे में घटनास्थल से गिरफ्तार किया था. उसको आज (मंगलवार) को विंबलडन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस का कहना है कि महक की हत्या के बारे में अगर किसी के पास भी कोई ऐसी जानकारी है जो जांच में मदद कर सके तो वह पुलिस को फोन पर सूचित कर सकता है. 

ये भी पढ़ें-लंदन में भारतीय-मूल के व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab
Topics mentioned in this article