बिहार : गोपालगंज में गोली मारकर भाग रहे शख्‍स की पीट-पीटकर हत्‍या, दूसरा आरोपी फरार

बिहार (Bihar) के गोपालगंज में एक दुकानदार को गोली मारकर भाग रहे आरोपियों में से भीड़ ने एक को पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. वहीं दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा. (एसके तिवारी की रिपोर्ट)

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले में एक शख्‍स को गोली मारकर भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी. वहीं दूसरा आरोपी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में गोली लगने से घायल शख्‍स और मृतक व्‍यक्ति के बीच विवाद चल रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि थावे थाने के जगदीशपुर गांव के पवन सिंह अपनी खाद-बीज की दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग दुकान पर पहुंचे और गोली मारकर पवन सिंह को घायल कर दिया.

अभिषेक ठाकुर की पीट-पीटकर हत्‍या 

इस घटना के बाद दोनों आरोपी भागने लगे. इसी दौरान ग्रामीणों ने एक आरोपी अभिषेक ठाकुर को पकड़ा और फिर पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी. वहीं दूसरा आरोपी किसी तरह से मौके से भागने में सफल हो गया. 

घायल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. 

मौके से दो पिस्‍तौल और कारतूस बरामद 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अभिषेक ठाकुर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. वहीं पुलिस ने मौके से दो पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है. 

गोपालगंज के एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि घायल पवन सिंह और मृतक अभिषेक ठाकुर के बीच विवाद चल रहा था. घटना स्थल से दो पिस्तौल मिली है. वहीं उन्‍होंने कहा कि घटना संदेहास्‍पद है. इसे लेकर जांच की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: दोनों पक्ष LAC पर गश्त फिर से शुरू करने पर सहमत | LAC | News@8
Topics mentioned in this article